आंधी तूफानों के बीच फंसी हेमा मालिनी, काफिले के आगे गिरा पेड़

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि वह मांट थाना क्षेत्र मिठौली गांव जनसंवाद करने पहुंची थी. इस दौरान वह आंधी-तूफान के बीच फंस गई मथुरा जिले में जोरदार आंधी से कई पेड़ सड़कों पर गिरे जिससे बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का काफिला बाल-बाल बच गया.

खबरों की माने तो मथुरा के अलावा संभल और बदायूं सीमा पर भी आंधी से एक पेड़ ट्रैक्टर ट्रॉली पर गिर गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं अभिनेत्री हेमा मालिनी और भाजपा सांसद मांट तहसील के मिट्ठौली गांव में जनसभा करने वाली थीं. वे भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले वहां ग्रामीण जनता को मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे का संदेश देने गई थीं. लेकिन जब वे सभा को संबोधित कर ही रही थीं, तभी मौसम तेजी से बिगड़ने लगा. इस दौरान मौसम बदलते देख भाजपा सांसद ने सभा छोड़कर वापस लौटने का फैसला किया.

जब हेमा मालिनी वह से निकली तो इस दौरान बीच रास्ते में उनके काफिले के आगे एक पेड़ आ गिरा. उनकी गाड़ी उससे टकराने से बच गई. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों ने पेड़ को हटाया, जिसके बाद सांसद के काफिले को निकाला गया. इस बीच तकरीबन आधा घंटे तक हेमा मालिनी का काफिला रुका रहा. गौरतलब हैं कि हेमा मालिनी काफी लम्बे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं.

ये भी पढ़े

B'Day Special : माँ के हाँ कहने पर 'हेट स्टोरी 3' में बोल्ड सीन देने के लिए तैयार हुई थी जरीन

'मुन्नाभाई' के तीसरे पार्ट की तैयारी में जुटे हिरानी

पूर्व सांसद और साहित्यकार बालकवि बैरागी का निधन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -