जहरीली शराब से एक साथ 12 घर उजड़े

उत्तरप्रदेश के कानपूर में जहरीली शराब पिने से कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा वहीं कई लोग हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती है. कानपुर नगर के सचेंडी इलाके और कानपूर देहात के रूरा में हुई घटनाओं के बाद पुलिस हरकत में आई है लेकिन जिसके बाद कुछ लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इस घटना के बाद दोनों इलाकों के लोगों में भारी गुस्सा देखा गया है. 

इस बारे में पुलिस ने अभी जांच शुरू कर दी है, जांच में शुरूआती एंगल के हिसाब से पुलिस की माने तो इसमें देसी शराब व्यापारी, आभकारी विभाग के अधिकारीयों के साथ पुलिस का भी हाथ होने का शक है. लोगों के अनुसार इस तरह की शराब का नेटवर्क काफी समय से चल रहा है लेकिन सरकार, प्रशासन और पुलिस इस ओर कोई ध्यान नहीं देती है. 

पुलिस ने अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें, इन दो जगहों की घटना में दोनों जगहों से 6-6 लोगों के मरने की खबर मिली है, वहीं इन सभी लोगों ने एक ही जगह से शराब खरीदी थी. मामले के बाद ही शराब व्यापारी ने इस शराब को जला दिया था लेकिन पैसों की लालच में लोगों का घर उजाड़ने वाले अब शराब की बॉटल्स क्या शराब की फ़ैक्ट्री भी बंद कर दे तो इन लोगों के बच्चों के लिए उनका बाप और पत्नी के लिए उसका पति कभी लौटकर नहीं आएंगे. 

सतना: गौहत्या के शक में फिर हत्या

ट्रक ने मारी तीन वाहनों को टक्कर, घंटों लगा रहा जाम

विश्व पर्यावरण दिवस: इन तीन बातों का ध्यान रखेंगे तो पर्यावरण प्रदूषित नहीं होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -