पैसों के लेन-देन में हुई गोलीबारी, गोली गाल चीरते हुए कान में फसी
पैसों के लेन-देन में हुई गोलीबारी, गोली गाल चीरते हुए कान में फसी
Share:

रेवाड़ी। रेवाड़ी के संजयगांधी पार्क में कुछ युवकों ने मंगलवार को डहीना निवासी युवक को रुपए लेन-देन का मामला निपटाने के लिए बुलाया और गोली मार दी। गोली युवक के गाल को चीरती हुई उसके कान के पास आकर फंस गई। गंभीर हालत में युवक को पहले ट्रामा सेंटर ले जाया गया तथा वहां से पीजीआई रोहतक भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकद्दमा दर्ज करके मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

पैसे देने के लिए बुलाया था युवक को :- डहीना निवासी युवक कुणाल का गुर्जरवाड़ा निवासी सोनू नाई के साथ रुपयों का लेन-देन था। मंगलवार को सोनू ने कुणाल को फोन करके रुपए देने के लिए संजय गांधी पार्क में बुला लिया। पार्क में सोनू के साथ चार पांच युवक और भी बैठे हुए थे। सोनू व उसके साथियों ने कुछ देर तो कुणाल के साथ बातचीत की तथा बाद में उसके गाल में गोली मार दी।

गोली लगते ही कुणाल अचेत होकर नीचे गिर गया तथा वारदात को अंजाम देने वाले युवक मौके से फरार हो गए। ट्रामा सेंटर में चिकित्सकों ने पाया कि गोली कुणाल के कान के पास जाकर फंस गई है। ट्रामा सेंटर से युवक को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का भी जायजा लिया तथा वहां से भी साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -