जमीन विवाद के चलते पानी की टंकी पर चढ़ा पूरा परिवार
जमीन विवाद के चलते पानी की टंकी पर चढ़ा पूरा परिवार
Share:

भोपाल। शहर में जमीन को लेकर हंगामा हुआ है। मामला यह है की जेल मुख्यालय के सामने जेल पहाड़ी पर मंगलवार शाम चार बजे माँ बेटे समेत परिवार के चार लोग पानी की टंकी पर चढ़े। पानी की टंकी 80 फिट ऊंची थी जिस पर पूरा परिवार 18 घंटे तक लगातार चढ़ा रहा। माँ का नाम श्याम बाई और पति दौलतराम के साथ परिवार मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे टंकी पर चढ़ा। 

श्यामबाई का आरोप है की यह जमीन उनके स्वामी की है जिस पर गांव के दबंगो ने कब्ज़ा कर रखा है। जबकि यह पट्टा श्यामबाई के पति दौलतराम का है।  जिसके कारण वह सभी टंकी पर चढ़े और जमीन की वापिस मांग करने लगे और धमकी देने लगे की हम कूद जाएंगे। गांव के रहने वाले मोतीलाल गौर, राधेश्याम गौर, पूर्व सरपंच गया प्रसाद, कल्लू गौर, प्रकाश गौर, बाबूलाल गौर, देवा गौर समेत अन्य उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं।

पूरा परिवार अपनी मांग पर अड़ा रहा तभी गांव के लोगो ने खूब समझाया पर वे नीचे नहीं उतरे। इसके बाद बैरसिया एसडीएम और जिला एटीएम भी आ गए थे उन्हें समझाने के लिए परन्तु वो नहीं माने। सुबह जब एसडीएम उनके गांव में जमीन का दुबारा से सीमांकन का काम शुरू कराकर उसके फोटो पीड़ित के मोबाइल पर भेजे तब जाकर वो टंकी से नीचे उतरे। पुरे 18 घंटे बाद वो टंकी से नीचे उतरे और अपने गांव के लिए रवाना हुए।

शहर से पकड़े गए रोहिंग्याओं के पास से बरामद हुए हथियार

अब मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनें हुई लेट

सागौन के पेड़ों की हुई अंधाधुंध कटाई, अतिक्रमणकारी लगातार कर रहे जंगल साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -