ड्रग्स की लत के कारण किन्नर करते थे लूटपाट, पुलिस ने इस तरह किया भंडाफोड़
ड्रग्स की लत के कारण किन्नर करते थे लूटपाट, पुलिस ने इस तरह किया भंडाफोड़
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 3 किन्नरों को हिरासत में लिया है जो सड़कों पर व्यक्तियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस के अनुसार, उन्हें 11 फरवरी को PCR कॉल पर किशनगढ़ क्षेत्र एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की घटना की खबर प्राप्त हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित मनोज कुमार सिंह ने कहा कि जब वो मुनिरका से लाडो सराय अपने घर की ओर जा रहा था, तभी 3 किन्नरों ने उसे रोका तथा जबरन एक सुनसान स्थान पर ले गए. वहां उन्होंने उसके साथ लूटपाट की. 

पीड़ित के अनुसार, उस स्थानों पर बहुत अंधेरा था. पहले किन्नरों ने उसे खूब पीटा तथा डरा-धमकाकर उससे रूपये एवं ATM कार्ड के अतिरक्त कुछ अहम दस्तावेज छीन लिए. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है तथा सभी बस स्टैंड एवं उन स्थानों की खोजबीन की जहां पर किन्नर छुपे रहते हैं. 

खोजबीन के चलते पुलिस को तीन किन्नर मिले जिन्हें पीड़ित ने पहचान लिया. पुलिस ने इन तीनों को तुरंत अरेस्ट कर लिया. पकड़े गए इन किन्नरों ने अपना नाम श्रेया, कवीना तथा चांदनी बताया गया. ये लोग बीते बहुत वक़्त से इस प्रकार की लूट को अंजाम दे रहे थे. पूछताछ में तीनों किन्नरों ने कहा की उन्हें शराब तथा ड्रग्स की आदत लग चुकी है. रूपये एवं ड्रग्स की आदत को पूरा करने के लिए वो देर रात को सड़क पर गुजरने वाले व्यक्तियों को रोक कर उनसे लूटपाट करते थे. पुलिस इनसे पूछताछ निरंतर कर रही है इन्होंने कहां कहां पर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया है.

शांत और खूबसूरत शहरों में शामिल हैं ये 3 शहर, जाएं जरूर

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

अचानक नीम के पेड़ से निकलने लगा 'दूध', दर्शन को लगी लोगों की कतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -