कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के कारण मसूरी में मचा तहलका

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का हॅसने और हँसाने का हुनर तो जग ज़ाहिर हैं पर क्या आप जानते हैं कि जब राजू श्रीवास्तव ज्यादा लोगो से घिर जाते हैं तो क्या करते हैं. यदि आप नहीं जानते हैं तो आप हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल आजकल कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव मसूरी पहुंचे हुए हैं. वहां पहुंचकर राजू श्रीवास्तव सुबह मसूरी कैमल बैक रोड पर घूमते दिखाई दिए उसके बाद जैसे ही कुछ लोगों ने उन्हें पहचाना और सेल्फी खींचने का आग्रह किया. अपने हंसमुख व्यवहार के कारण उन्होंने किसी को मना नहीं किया पर जब प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया तो भीड़ से बचने के लिए वह एक महिला प्रशंसक के घर चले गए.

खबरों के अनुसार वह दो तीन दिन मसूरी में ही रहेंगे और बुधवार को लाल बहादुर शास्त्री अकादमी के एक कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे साथ ही मसूरी  के फेमस टूरिस्ट स्पॉट लालटिब्बा जानें का भी उनका प्लान हैं. 

इस बात की पुष्टि करते हुए खुद व्यापार मंडल अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने बताया कि राजू श्रीवास्तव सुबह करीब 6 बजे मार्निंग वॉक पर गए थे. तभी सेल्फी खींचने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ने लगी. जिससे घबराकर मार्निंग वॉक पर निकलीं उनकी मां के साथ उनके घर आ पहुंचे. जहाँ उन्होंने उनके परिवार वालों से बातचीत भी की.

'हमार राजू सुपरस्‍टार’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च

'संजू' और 'ब्रम्हास्त्र' के बाद इस निर्देशक की फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर

चीन में रिलीज़ होगी संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'

रणबीर कपूर के बड़े फैन हैं अमिताभ बच्चन

प्रभास नहीं अब रणबीर हो गए बाहुबली डायरेक्टर के फेवरेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -