मामूली विवाद के चलते किया था चाकू से वार, आरोपी गिरफ़्तार
मामूली विवाद के चलते किया था चाकू से वार, आरोपी गिरफ़्तार
Share:

इंदौर। मामला कनाड़िया थाना क्षेत्र का है, 21 मार्च को पेट्रोल डलवाने के दौरान युवको में मामूली विवाद हो गया था। विवाद के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया था जिसके चलते दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश  में जुट गई थी। 

संजय निवासी कृष्णबाग कॉलोनी पर अभिषेक नामक युवक ने चाकू से कई वार किये थे, जिसके चलते संजय को गंभीर चोंटे आई थी, हमले के तुरंत बाद ही संजय को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कनाड़िया पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी थीं, इसके चलते पुलिस ने इस मामले के आरोपी अभिषेक को ढूंढ निकाला वहीं, आरोपी के पास से  पुलिस को चाकू भी बरामद हुआ है साथ ही पुलिस ने आरोपी की बाइक को भी जब्त कर लिया है। 

मामले में आरोपी अभिषेक को पकड़ने में पुलिस ने मुख़बिर की सहायता ली वहीं, सीसीटीवी फुटेज की भी मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया की पेट्रोल डलवाने के दौरान उसके और संजय के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते वह अपना आप खो बैठा और इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी के भूतकाल की छान बिन में जुटी हुई है।  

'ईसाई धर्म अपना लो, एक लाख रूपये मिलेंगे', गिरफ्तार हुआ धर्म परिवर्तन का लालच देने वाला युवक

कुत्ते के पिल्ले को लड़के ने दी दर्दनाक मौत, वीडियो देखकर काँप उठेगी रूह

12वी का आखिरी पेपर देकर ख़ुशी-ख़ुशी सेंटर से निकला छात्र, अचानक आए पांच लोग और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -