बत्तख ने की ऐसी एक्सरसाइज, जिसे देख हो जाएंगे आप हैरान
बत्तख ने की ऐसी एक्सरसाइज, जिसे देख हो जाएंगे आप हैरान
Share:

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे जाएंगे. यह वीडियो कामगारों पर पूर्ण रूप से लागू होता है, जो रविवार के दिन यह विचार करते हैं कि आज का दिन थम जाए, तथा न गुजरे. कभी-कभी तो लोगों की यह भी कम्प्लेन होती है कि आज का दिन बड़ी शीघ्र गुजर गया है. उन्हें तो बहुत कुछ करना था, किन्तु नहीं कर पाए. अब एक हफ्ते के पश्चात् ही अवकाश मिलेगा. 

वही कुछ ऐसा ही नजारा इस वीडियो में नजर आ रहा है. जब बत्तख रविवार को और एन्जॉय करना चाहती है. यह वीडियो देखने में बहुत हास्यस्पद भी है. इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक बत्तख स्वचलित यंत्र के सामने खड़ी है. इसके पश्चात् वह उस पर चढ़ती है, तथा जैसे ही वह आगे बढ़ने लगती है, तो वह पीछे आने का प्रयास करती है. इसके लिए वह अपने पैरों को पीछे करती रहती है. यह प्रक्रिया चलती रहती है. वीडियो देख ऐसा लगता है, मानो वह आगे नहीं जाना चाहती है.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अफसर सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से साझा किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-लोगों का मूड रविवार के दिन कुछ ऐसा ही रहता है. सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, तथा 1 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिसमें उन्होंने बत्तख से सहमति व्यक्त की है. कुछ लोगों ने बत्तख को मूनवॉकर की संज्ञा दी है. साथ ही इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है.

700 साल से इस गाँव में किसी ने नहीं बनाई दूसरी मंजिल, वजह है यह श्राप

हाथी के पॉटी से बनती है आप सबकी फेवरेट चीज! नाम सुनकर लगेगा झटका

पांच वर्षीय बच्चे ने ‘खिलौने’ की मदद से बचाई अपनी मां की जान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -