बतख ने निगला जिन्दा सांप, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान
बतख ने निगला जिन्दा सांप, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान
Share:

सांप एक ऐसा जीव होता है जिससे हर किसी कोई डर जाता है। कुछ एक सांपों को छोड़कर अधिकतर बहुत जहरीले होते हैं। जो एक बूंद में ही लोगों क्या काम तमाम भी कर सकते है। सांप जैसे जहरीले जीवों को देखते ही लोग थर थर कांपने लगे है। लिहाजा हर कोई इससे हमेशा दूर ही रहना ही जरुरी है। लेकिन बहुत से इंसान ही होते है, जो सांपों को भी अपना दोस्त और पालतू जानवर भी बन रहे है। तो वही कुछ जीव ऐसे होते हैं, जो लगते तो बहुत मामूली हैं लेकिन सांप जैसे खतरनाक जीव को पल में चट भी कर रहे है।

इंस्टाग्राम beautiful_new_pix पर एक ऐसा वीडियो वायरल होने लगा है जिसमें एक जहरीले सांप को नूडल्स की तरह निगलता हुआ नजर आ रहा है। जिससे सांप को देखकर लोग थर थर कांपने लग गयी है। उसे सांप को बत्तख जिंदा ही निगलता हुआ नजर आया। बत्तख ने सांप को निगलने की शुरुआत उसकी पूंछ से की और आखिर में उसके मुंह को भी खा गया।

 

सांप को नूडल्स की तरह निगलती दिखी बत्तख: सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल होने लगा है। जहां एक बत्तख खतरनाक सांप को देखते ही देखते निगल गया है। उसे ऐसा करते देख आप हैरत में भी पड़ जाएंगे। यूं तो डक बड़े प्यारे और सामान्य पक्षी लगते हैं, लेकिन जो इनके बारे में बहुत गहराई से भी जान रहे है ,वह सोच भी नहीं सकता कि सांप जैसे जीव बत्तख का मुख्य आहार भी रहा है। जिसे वो खोज खोजकर खा जाता है। ठीक वैसे ही जैसे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़े चाव से नूडल्स की तरह सांप को निगल रहा है। सांप को खाने की शुरुआत डक ने उसकी पूंछ से की और आखिर में उसके मुँह को झट से चबा गया।

EX वाइफ को क्रिसमस पर बुलाया मिलने और लगा दिया HIV खून वाला इंजेक्शन

बेटी का अश्लील वीडियो बनाया.., विरोध करने पर BSF जवान पिता की हत्या

धीरूभाई अंबानी की जयंती आज, जानिए उनका फर्श से अर्श तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -