Ducati ने इंडिया में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे महंगी बाइक
Ducati ने इंडिया में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे महंगी बाइक
Share:

डुकाटी ने इंडियन मार्केट में नई स्क्रैम्बलर अर्बन मोटार्ड को पेश कर दिया गया है। यह मोटरसाइकिल 800cc स्क्रैम्बलर लाइन-अप में आइकन, आइकन डार्क, नाइटशिफ्ट और डेजर्ट स्लेज के साथ शामिल हो चुकी है। नई डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड को भारत में 11।49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पेश किया जा चुका है। यह देश भर के सभी डुकाटी डीलरशिप पर उपलब्ध है और बिक्री के लिए तैयार किया जा चुका है।

खास कलर स्कीम और इंजन: नई डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड विशेष कलर स्कीम में पेश किया जा रहा है, जिसे 'स्टार व्हाइट सिल्क और रेड जीपी 19' नाम दिया गया है। इसमें ब्लैक फ्रेम और रेड टैग के साथ डेडिकेटेड ब्लैक सीट है। इस मोटरसाइकिल में 803cc का L-ट्विन इंजन है जो 8,250 RPM पर 72 bhp पावर और 5,750 RPM पर 66 Nm पीक टॉर्क जेनरेट  कर रहा है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाने वाला है। 

डुकाटी स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल का वजन 180 किलोग्राम है। सस्पेंशन के बारें में बात की जाए तो  इसमें 41mm यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक एब्जॉर्बर भी दिया जा रहा है। ब्रेकिंग के लिए बाइक के दोनों व्हील्स पर पर डिस्क ब्रेक भी दिए जा रहे है। इस बाइक में बॉश का कॉर्नरिंग एबीएस भी देखने के लिए मिल रहे है। जिसमे 17 इंच के स्पोक व्हील्स मिल रहे है। बाजार में इसका मुकाबला Triumph Trident 660 और Honda CB 650 R जैसी बाइक्स के साथ होगा।

डुकाटी इंडिया का बयान: स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक बिपुल चंद्रा ने बोला है कि, “स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड एक मोटरसाइकिल है, ग्राहकों के लिए शहरी वातावरण को मज़ेदार और ऊर्जावान तरीके से अनुभव करने के लिए भी बनाया जा चुका है। स्क्रैम्बलर अर्बन मोटार्ड स्क्रैम्बलर लाइन-अप में एक विशिष्ट मशीन है और हम इसे अपने राइडिंग समुदाय के लिए पेश करके खुश हैं!"

कल से बढ़ने वाले है इन गाड़ियों के दाम

Tata Nexon EV Max के साथ लॉन्च होने जा रही ये 5 गाड़ियां

मारुति लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -