डुकाटी ने पेश की अपनी नई एडवेंचर बाइक, जानिए क्या होगी खासियत
डुकाटी ने पेश की अपनी नई एडवेंचर बाइक, जानिए क्या होगी खासियत
Share:

दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी डुकाटी 2022 में अपनी कई बाइक्स लॉन्च करने की प्लानिंग भी कर चुके है. कंपनी ने 2022 मल्टीस्ट्राडा V4S एडवेंचर (2022 Multistarada V4S adventure) बाइक को लॉन्च कर दिया है. आपको इस बाइक में कई अपडेटेड इक्विपमेंट में दिखाई देने वाली है.  जिसके साथ ही आपको 2022 मल्टीस्ट्राडा V4S एडवेंचर में न्यू कलर ऑप्शन देखने के लिए मिलने वाले है. जिसमे 'आइसबर्ग व्हाइट' कलर ऑप्शन भी दिया जा रहा है. न्यू मल्टीस्ट्राडा V4S एडवेंचर बाइक 2022 के अंत तक इंडियन मार्केट में भी लॉन्च की जा सकती है. हालांकि, भारत में ये बाइक थोड़ी महंगी हो सकती है.

मिलेगा अपडेट सस्पेंशन और दमदार इंजन: ख़बरों की माने तो इस बाइक में सस्पेंशन सेटअप को बहुत हद तक अपडेट कर दिया गया है. ये छोटे लोगों के लिए एक एडवेंचर बाइक के तौर पर भी देखने के लिए मिली है. छोटे लोगों का भी पैर इस बाइक में नीचे तक आसानी से पहुंच सकते है. ये बाइक चालक को अधिक प्रैक्टिकल बना रही है. आपको इस अपडेटेड मल्टीस्ट्राडा V4S के सेंटर में V4 ग्रांटुरिस्मो इंजन भी मिल रहा है, जो 170hp की मैक्सिमम पावर और 125nm का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम भी कर रही है.

अपडेट सॉफ्टवेयर के साथ आएगी डुकाटी की ये बाइक: डुकाटी की इस 2022 मल्टीस्ट्राडा V4S एडवेंचर (2022 Multistarada V4S adventure) बाइक में सॉफ्टवेयर अपडेट भी कर दिए गए है. इस बाइक में इंफोटेनमेंट सिस्टम को बहुत यूजर्स फ्रैंडली बनाया गया है. 2022 मल्टीस्ट्राडा V4S एडवेंचर में मिलने वाला सॉफ्टवेयर इस बाइक के मौजूदा ग्राहकों को भी बिना किसी चार्ज यानी फ्री ऑफ कॉस्ट ऑफर भी दिया जा है है.

क्या होगी कीमत?: डुकाटी 2022 मल्टीस्ट्राडा V4S एडवेंचर के मूल्य के बारें में बात भी की जाए  इंडिया में इस बाइक की अनुमानित मूल्य तकरीबन 18.99 लाख (एक्स-शोरूम) हो सकती है. हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना भी साझा नहीं की है.

अपने 2 ब्रांड्स को बंद करने के बाद Volkswagen जल्द ही लॉन्च कर सकती है अपनी नई कार

पेट्रोल बाइक को मात देने आ रही ये इलेक्ट्रिक बाइक्स

होंडा एक्टिवा पर मिल रहा है 5 हजार तक का कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -