Ducati Diavel 1260 पावरफुल इंजन और कूल लुक के सा​थ जल्द होगी पेश, ये है स्पेसिफिकेशन
Ducati Diavel 1260 पावरफुल इंजन और कूल लुक के सा​थ जल्द होगी पेश, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

नए अवतार के सा​थ नई 2019 डुकाटी डायवेल 1260 जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है. नई 2019 डुकाटी डायवेल 1260 में कई बदलाव मिलेंगे, जिसमें लुक्स से लेकर स्पेसिफिकेशन और तकनीकी तौर पर भी इसमें कई बदलाव होंगे. डुकाटी डायवेल 1260 दो वेरिएंट में उपलब्ध होगी, पहला स्टैंडर्ड वेरिएंट और दूसरा टॉप-स्पेक डीवेल 1260 एस, जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, ओहलिन सस्पेंशन और टॉप-स्पेक ब्रेमेन एम 50 मोनोब्लॉक ब्रेक कैलीपर्स होंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स सुइट में 3 बेसिक राइडिंग मोड्स हैं 100 बीएचपी तक सीमित पावर और एक फुल थ्रोटल रिस्पॉन्स के साथ अर्बन मोड, फुल पावर और और स्मूथ थ्रॉटल रिस्पॉन्स के साथ टूरिंग मोड और फुल पावर और आक्रामक थ्रॉटल रिस्पॉन्स के साथ स्पोर्ट मोड.

शाओमी बच्चो के लिए लेकर आई स्कूटर, ये है अन्य खासियत

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षत करने लिए इस बाइक में बॉश का एक नया एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी है, जिसमें 6-एक्सिस इनरशियल मेजरमेंट यूनिट (IMU) द्वारा संचालित ABS है, जो कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, व्हीली कंट्रोल सिस्टम और सेल्फ-कैंसल टर्न इंडिकेटर्स को भी संचालित करता है. इस बाइक स्टैंडर्ड के तौर पर लॉन्च कंट्रोल, कीलेस इग्निशन, क्रूज कंट्रोल, बैकलिट स्विच और रियर-व्हील लिफ्ट मिटिगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स भी है.

मात्र 3333 रु देकर जाओ, घर लेकर आओ renault Kiwd *

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एस वेरिएंट में एक स्टैंडर्ड अप / डाउन क्विकशिफ्टर, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और एक ब्लूटूथ डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम है जिसे स्मार्टफोन, और डुकाटी लिंक ऐप के साथ सिंक किया जा सकता है. डुकाटी का कहना है कि नई Diavel 1260 बाइक में 3 अलग-अलग प्रकार की बाइक जैसी तकनीक हैं. एक सुपरबाइक, क्रूजर और एक नेक्ड रोडस्टर. इंजन और पावर की बात की जाए तो नई बाइक में टेस्टास्ट्रेटा डीवीटी 1262 इंजन दिया जाएगा जो कि 9,250 आरपीएम पर 157 बीएचपी और 7,500 आरपीएम पर 129 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करेगा. माना जा रहा है कि भारत में नई डियावल 1260 की एक्स शोरूम कीमत 17 लाख रुपये और एस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 20 लाख रुपये से अधिक हो सकती है.

Suzuki Access 125 SE से TVS Ntorq 125 कितनी है अलग, आइए जानिए कौन है बेहतर

क्या वाकई CB Unicorn 160 बाइक की ब्रिकी होगी बंद ?

जानिए TVS Apache RR 310 का स्पेशल एडिशन मौजुदा मॉडल से कितना होगा अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -