डुकाटी 821 मॉन्सटर जल्द होगी भारत में लांच
डुकाटी 821 मॉन्सटर जल्द होगी भारत में लांच
Share:

दिल्ली: सुपरबाइक्स बनाने वाली कंपनी डुकाती जल्द ही अपनी मॉन्सटर 821 बाइक का अपडेटेड वर्जन भारत में लॉन्च कर सकती है. डुकाटी इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी तस्वीर जारी की है. वह भारत में नई डुकाटी को जल्द लॉन्च करने जा रही है. जानकारी के अनुसार ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी अपनी नई डुकाटी को 1 मई को लॉन्च करने जा रही है.

इस नई मोटरसाइकिल में पुराना वाला 821CC, 90 डिग्री वी-ट्विन मोटर इंजन दिया लगाया गया है. यह इंजन 110hp की पावर देगा और 86Nm का टॉर्क जनरेट देगा. डुकाटी का यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स और बाई-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर से लैस है. इस बाइक में पुराने इंस्ट्रूमेंट कंसोल की जगह नया डिस्प्ले भी दिया जा सकता है.  ई मॉन्सटर 821 में फीचर्स के तौर पर फिर से डिजाइन किया गया फ्यूल टैंक और टेल सेक्शन और ज्यादा शार्पर और कॉम्पैक्ट बनाया है.

भारत में डुकाटी मॉन्सटर का असली मुकाबला ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल S से माना जा रहा है. ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल S में 765CC का लक्विड-कूल्ड, 12 वेल्व, DOHC, इन-लाइन 3 सिलेंडर इंजन लगा है. यह इंजन 11,250rpm पर 111bhp की पावर और 10,421rpm पर 73Nm का टॉर्क जनरेट देता है.इस बाइक की कीमत 8.71 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली  है. 

जल्द ही लांच होगी नई UM एक्सट्रीट 250X नेक्ड

Ducati 959 Panigale एक बेमिसाल स्पोर्ट्स बाइक

ट्रैफिक जाम में 1.47 लाख करोड़ रुपये सालाना बर्बाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -