दुबई स्थित केरल के छात्र ने बनाई मोदी की तस्वीर, पीएम ने किया सम्मानित

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 04:11 PM
दुबई स्थित केरल के छात्र ने बनाई मोदी की तस्वीर, पीएम ने किया सम्मानित

दुबई : केरल के एक दुबई के चौदह वर्षीय लड़के ने, जिसने देश के गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार के रूप में एक छह-स्तरीय स्टैंसिल चित्र बनाया था, से एक प्रशंसा पत्र मिला है। प्रधान मंत्री जिन्होंने उन्हें बताया कि स्केच राष्ट्र के प्रति उनके प्यार और स्नेह को दर्शाता है। 

जैसा कि जनवरी में गल्फ न्यूज द्वारा बताया गया था, यहां न्यू इंडियन मॉडल स्कूल के ग्रेड नौ के छात्र सरन शशिकुमार ने 26 जनवरी को भारत के गणतंत्र दिवस के अवसर पर श्रद्धांजलि के रूप में मोदी का छह-स्तरीय स्टैंसिल चित्र बनाया था। चित्र, 90cmxxcm जनवरी में अपनी यूएई यात्रा के दौरान भारत के विदेश राज्य मंत्री और संसदीय मामलों के राज्य मंत्री वी। मुरलीधरन को मोदी को उपहार के रूप में सौंपा गया। 

चित्र प्राप्त करने के बाद, पीएम मोदी ने सरन को एक पत्र भेजकर उन्हें धन्यवाद दिया और उनकी रचनात्मकता की सराहना करते हुए उन्हें कला और शिक्षाविदों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। सरन के पिता शशिकुमार के प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा गुरुवार को पत्र की स्कैन की गई प्रतिलिपि ईमेल की गई थी।  पत्र में, मोदी ने सरन द्वारा भेजे गए "सुंदर चित्र" को स्वीकार किया है और उसे रचनात्मक कार्य भेजने के लिए "हार्दिक आभार" बढ़ाया है। "कला हमारे अंतरतम विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने और हमारी कल्पना को रचनात्मकता से जोड़ने का एक प्रभावी माध्यम है। आपके द्वारा खींचा गया चित्र पेंटिंग के प्रति आपकी प्रतिबद्धता और समर्पण को दर्शाता है।

बढ़ते कोरोना मामलों के चलते कर्नाटक ने फिर सील की केरल बॉर्डर, लोगों को नहीं मिल रहा प्रवेश

दौलत के लिए दरिंदा बना कलयुगी बेटा, पत्नी के साथ मिलकर कर दिया माँ का क़त्ल

बेगूसराय में युवती का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस