दुबई में बसा हुआ है सोने का शहर

वह शहर जहां हर दिन एक नई गगनचुंबी इमारत बनती है और जिसे दुनिया की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक माना जाता है, दुबई को अपस्केल शॉपिंग, आधुनिक वास्तुकला और एक जीवंत नाइटलाइफ़ के लिए जाना जाता है। पाम आइलैंड्स हनीमून और गर्मी की छुट्टियों के लिए बिल्कुल सही हैं।

अध्ययनों से पता चला है कि ब्रिटिश लोगों के लिए दुबई सबसे लोकप्रिय सप्ताहांत गंतव्य है। ध्यान रखें कि सड़कों का कोई नाम नहीं है और लगभग 90% आबादी विदेशियों की है। उनमें से ज्यादातर यहां काम करते हैं क्योंकि शहर में करियर के कई अवसर उपलब्ध हैं।

जो लोग खरीदारी करना पसंद करते हैं, उनके लिए दुबई मॉल दुनिया का सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल है और यहां आप अपनी जरूरत की हर चीज पा सकते हैं। दुबई एक्वेरियम और अंडरवाटर जू भी इस विशाल परिसर का हिस्सा हैं। दुबई की कोई भी यात्रा स्की दुबई के दौरे के बिना पूरी नहीं होती, एक इनडोर स्की रिसॉर्ट जहां आप स्की सबक प्राप्त कर सकते हैं और बर्फ की गोली की सवारी कर सकते हैं। मदिनत जुमेराह में लक्जरी आवास उपलब्ध है, दो होटलों वाला एक परिसर जिसमें कई रेस्तरां, बार और यहां तक ​​​​कि एक निजी समुद्र तट भी शामिल है। दुबई डॉल्फिनारियम शायद दुबई में सबसे अधिक देखा जाने वाला पर्यटन स्थल है और कई लाइव शो के साथ डॉल्फ़िन के लिए एक प्राकृतिक आवास प्रदान करता है।

जरा सी लापरवाही ने छीना घर का चिराग, बोनी के दौरान रोटावेटर मशीन में फंसा बालक, हुई मौत

पहले कभी नहीं खाया होगा अपने इस तरह से बना हुआ मैकरोनी चीज़

बेहद ही आसान है इस तरह से कुकीज़ बनाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -