Dubai Championships 2020: क्वार्टरफाइनल में पहुंचे लिएंडर पेस, पहले दौर में हारे प्रजनेश
Dubai Championships 2020: क्वार्टरफाइनल में पहुंचे लिएंडर पेस, पहले दौर में हारे प्रजनेश
Share:

भारत के अनुभवी और दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने पुरुष डबल्स मुकाबले में इवान डोडिग और फिलिप पॉलेसेक की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज कर ली हैं. वहीं, दुबई टेनिस चैंपियनशिप 2020 में अपने आखिरी अभियान का शानदार आगाज किया है. एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई मैथ्यू एबडेन के साथ साझेदारी करते हुए पेस ने क्वार्टरफाइनल में एंट्री करते हुए क्रोएशियाई-स्लोवाकिया की जोड़ी को 6-4, 6-3 से हराया.

वहीं, भारतीय खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन को दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप के पहले ही दौर में शिकस्त का सामना करना पड़ा हैं. वाइल्डकार्ड से प्रवेश पाने वाले प्रजनेश को ऑस्ट्रेलिया के क्वालिफायर डेनिस नोवाक के हाथों सीधे सेटों में 4-6,3-6 से हार झेलनी पड़ी.  

बता दें की डेनिस का सामना अब फ्रांस के कारेन खाचानोव से होगा, जिन्होंने कजाखस्तान के मिखाइल कुकुश्किन को 7-6,6-1 से हराया. अन्य मैचों में जापान के यासुकाता उचीयामा ने ताइवान के लू येन सुन को 3-6,6-1,6-2 से, गेल मोनफिल्स ने मार्टिन को 6-4,7-5 से, आंद्रे रूबेल ने लोरेंजो मुसेती को 6-4,6-4 से और रिचर्ड ने लॉयड हैरिस को 7-6,6-4 से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया.

विजेता फिल्म से सामने आया मानसी कुलकर्णी का पहला लुक

एमएस धोनी के फैंस के लिए बड़ी खबर आई सामने

AFC CUP: प्ले ऑफ के दूसरे चरण में पहुंची बेंगलुरु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -