दुबई सुपर सीरिज- सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु, श्रीकांत बाहर
दुबई सुपर सीरिज- सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु, श्रीकांत बाहर
Share:

दुबई सुपर सीरिज में भारतीय खिलाड़ी पीवी सिंधु सीधे गेम में जीत दर्ज करके सेमीफाइनल मुकाबले में पहुंच गयी है, सिंधु ने10 लाख डॉलर ईनामी राशि के इस टूर्नमेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. ओलिंपिक सिल्वर मेडलिल्ट विजेता पीवी सिंधु ने जापान की सायाका सातो को 21-13 , 21-12 से हराया, यह मैच 36 मिनट तक चला था. इस टूर्नामेंट में श्रीकांत को ग्रुप बी में चीनी ताइपै के चोउ तियेन चेन ने मात दी, वह अभी ग्रुप बी में एक मैच और खेलेंगे लेकिन उनके अगले दौर में पहुंचने की सम्भावना नहीं है.

दुबई सुपर सीरिज में बुधवार को अपने पहले मुकाबले में श्रीकांत को विक्टर एक्सेलसेन ने हराया था, दूसरे मुकाबले में उन्हें दुनिया के सातवें नंबर के खिलाड़ी चेन ने 18-21, 18-21 से हराया, यह मैच 43 मिनट चला था. श्रीकांत का अगला मुकाबला चीन के शि यूकी से होगा, युकी ने अपने पहले मुकाबले में चोउ को और गुरुवार को एक्सेलसेन को हराया था. यूकी से मुकाबला जीतने पर भी श्रीकांत अगले दौर में प्रवेश नहीं कर पाएगे.

बता दे कि यूकी अगले दौर के लिए क्वालीफाई कर चुके है, एक्सेलसेन और चोउ के बीच मुकाबले में विजेता अगले दौर में पहुंच जाएगा.

टेनिस स्टार जाना नोवोत्ना का निधन

मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं- सिंधू

सानिया-मिताली ने महिला खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -