इस होटल में बेरोजगारों को मिलता है फ्री का खाना
इस होटल में बेरोजगारों को मिलता है फ्री का खाना
Share:

कई बार ऐसा होता है जब हम हर थोड़े दिन में एक ही जगह जाते रहते हैं तो वहां के कर्मचारी हमे पहचानने लग जाते हैं और आप कभी बहुत समय बाद वहां जाते हैं तो वह आपसे पूछ भी लेते हैं कि बहुत समय से आ नहीं रहे थे। इतना ही नहीं वह आपको बेहतर सर्विस देने की कोशिश भी करते हैं। ऐसा ही किस्सा एक शख्स का सामने आया। 

इस होटल का एक दिन का किराया ​जान चौंक जाएंगे आप

दुबई के रेस्टोरेंट 'द कबाब शॉप' की बात है। इसका संचालन कमाल रिजवी नामक व्यक्ति करते हैं जो कनाड़ाई-पाकिस्तानी नागरिक है। इस होटल में एक शख्स हर थोड़ें दिन में खाना खाने आया करता था। वह कभी अपने परिवार के साथ तो कभी दोस्तों के साथ। बहुत दिन हो गए वह उस रेस्टोरेंट में खाना खाने नहीं गया तो वहां के संचालक ने उनके दोस्तों से पूछ लिया कि वह क्यो नहीं आ रहे हैं? ऐसे में दोस्तों ने बताया कि वह उनकी जॉब चली गई है। 

इस साबुन की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

इसके बाद से रेस्टोरेंट के संचालक कमाल ने होटल के बाहर बोर्ड लगा दिया और उस पर लिखा कि जो भी बेरोजगार है वह यहां आकर खाना खा सकते हैं और जॉब मिलने के बाद बिल का भुगतान कर दे। आपको बता दें जो भी कस्टमर आता है वह अपनी मर्जी से यहां के खाने का बिल देता है। इस रेस्टोरेंट में बिल का कोई रिकॉर्ड नहीं है कि आपके खाने के कितने रूपए हुए। संचालक कमाल ने कहा कि पैसा कितना आता है यह तो नहीं पता लेकिन इस तरह लोगों को खाना खिलाकर खुशी जरूर मिलती है। मतलब अगर आप दुबई जाते हैं और जब तक जॉब नहीं मिल जाती तब तक आपको खाने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। 

यह भी पढ़ें

तूफान में फंस गए है तो खुद को इस तरह बचाएं

कोर्ट के चक्कर नहीं काटना चाहते हैं तो इस होटल में लीजिए तलाक

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -