कोरोना महामारी के चलते क्रिस्टोफ रीच ने बेचा लक्जरी टाउनहाउस
कोरोना महामारी के चलते क्रिस्टोफ रीच ने बेचा लक्जरी टाउनहाउस
Share:

लंदन में तकरीबन तीन दशकों के बाद, क्रिस्टोफ रीच शहर के महामारी लॉकडाउन से तंग आ गया था। इस वसंत में, उन्होंने अपने लक्जरी टाउनहाउस को बेच दिया और अपने परिवार के साथ एक नया जीवन आरम्भ करने के लिए दुबई के रेगिस्तान शेखोमेड के लिए रवाना हो गए।उन्होंने कहा कि कोई मोड़ नहीं था। फ्रांसीसी व्यवसाय मैग्नेट के सुपर धनी विदेशी दोस्त दुबई की सबसे-अनन्य संपत्तियों की बिक्री में अभूतपूर्व वृद्धि कर रहे थे।

जैसा कि टीके दुनिया भर में असमान तौर पर आ रहे हैं और प्रतिबंधों का विस्तार करने के लिए संक्रमण बल वाले देशों की लहरें चलती हैं, विदेशी खरीदारों के पास नकदी के साथ दुबई के उच्च अंत संपत्ति बाजार में बाढ़ आ गई है, जिनमें से एक दुनिया के कुछ स्थान जहां वे भोजन कर सकते हैं, खरीदारी कर सकते हैं और व्यवसाय कर सकते हैं। वे इस उफान-और-बस्ट बाजार में कीमतों को भेजते हुए, लक्जरी विला और पेंटहाउस के रिकॉर्ड संख्या को तोड़ रहे हैं।

पिछले महीने एक रिकॉर्ड-ब्रेकिंग वाली 90 संपत्तियों की कीमत 10 मिलियन दिरहम ($ 2.7 मिलियन) थी, जो शीर्ष पर थी। रियल एस्टेट कंसल्टेंसी प्रॉपर्टी मॉनीटर के अनुसार, मार्च में 84 की ऊंचाई को पार करते हुए आठ साल पहले पहुंच गया। तुलना के लिए, 2020 के सभी में 54 ऐसे लेनदेन थे।पिछले चक्रों की तरह, नकद खरीदारों ने सस्ते दामों पर घरों को छीनना शुरू किया और उन्हें मुनाफे के लिए फ्लिप किया। विश्लेषकों का कहना है कि यह तब तक जारी रहेगा जब तक कीमतें बहुत अधिक बढ़ जाती हैं और कम हो जाती हैं।

सेंसेक्स और निफ़्टी में एक बार आया उछाल

महामारी ने पिछले एक साल में 23 करोड़ भारतीयों को किया बेरोजगार : रिपोर्ट

अब KYC अपडेट न होने पर भी अकाउंट फ्रीज़ नहीं कर पाएंगे बैंक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -