ड्यूल कैमरा हो सकता है आने वाले Oneplus 5 में !
ड्यूल कैमरा हो सकता है आने वाले Oneplus 5 में !
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के लेटेस्ट वर्जन जोकि आज कल काफी चर्चा में बना हुआ है. जी हाँ, Oneplus 5 की हम बात कर रहे है. कंपनी  ने हालही में Oneplus 3T लांच किया था. लेकिन अब कंपनी ने फ्लैगशिप Oneplus 5 स्मार्टफोन लाने की तैयारी  में है.

इस बात की पुष्टि  हो चुकी है की Oneplus 5 में ड्यूल रियल कैमरा सेटअप होगा. इसके अलावा कोई अतिरिक्त जानकारी सामने नहीं आयी. कंपनी अपने नये स्मार्टफोन को 2 महीने के अंदर में लांच कर सकती है. कंपनी के नये स्मार्टफोन Oneplus 5 में देखा जाये तो हालही में लांच हुए Oneplus 3T के जैसी बॉडी हो सकती है. सूत्रों से यह भी पता चला है Oneplus 5 के डिजाइन में कोई खास फर्क  नहीं पड़ेगा.

Oneplus 5 में कंपनी मार्केट में आ रहे स्मार्टफोन के ड्यूल कमरे को अपने स्मार्टफोन में लाने का प्रयास करेगी. सेल्फी के दीवानो को सेल्फी के लिये ड्यूल कैमरा Oneplus 5 में तो नहीं मिलने वाला लेकिन कंपनी ने सेल्फी की जरुरत को समझते हुए हाई मेगा पिक्सल  के साथ ओने Plus 5 को लेके आएगी. कंपनी इस के लिये 16 मेगापिक्सल दे सकती है. मार्किट में इसके आने की जल्द ही तैयारी है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

OnePlus 3T के बाद अब जल्द लॉन्च होगा OnePlus 5

OnePlus5 जल्द होगा लॉन्च

वनप्लस 3T स्मार्टफोन की सेल भारत में जल्द

चलिए आज दिखाते है आपको टॉप 4 बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन

आपका स्मार्टफोन हो सकता है हैक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -