वर्ल्ड वैल्यूज नेटवर्क के आरोपों पर भड़की दुआ लीपा, कही ये बात

न्यूयार्क: गायिका दुआ लीपा एक ऐसे संगठन से आहत हैं, जिसने न्यूयॉर्क टाइम्स में एक पूरे पेज के विज्ञापन के लिए पैसे दिए हैं। वह प्रसिद्ध समाचार एजेंसी पर विस्फोट करती है जिसने उसे फिलिस्तीनियों के समर्थन के लिए यहूदी विरोधी कहा। वह बेशर्मी से अपने नाम का इस्तेमाल झूठ और ज़बरदस्त गलत बयानी के साथ अपने बदसूरत अभियान को आगे बढ़ाने के लिए कर रही थी। शनिवार के समाचार पत्र के मुख्य भाग में पूर्ण पृष्ठ कवरेज विज्ञापन छपा। 

वर्ल्ड वैल्यू नेटवर्क के प्रमुख रब्बी शमुले बोटेच ने लीपा को अन्य मॉडल बेला और गिगी हदीद के साथ तीन मेगा-प्रभावक के रूप में नामित किया, जिन्होंने इजरायल पर जातीय सफाई और यहूदी राज्य को बदनाम करने का आरोप लगाया है। गीतकार लीपा ने झूठे आरोपों को खारिज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उसने कहा कि वर्ल्ड वैल्यू नेटवर्क ने उस बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया, जिसके लिए वह खड़ी थी। 

उन्होंने कहा, मैं सभी उत्पीड़ित लोगों के साथ एकजुटता से खड़ी हूं और सभी प्रकार के नस्लवाद को खारिज करती हूं। तनाव बढ़ने के कारण शुक्रवार को संघर्ष विराम की घोषणा की गई। 11-दिवसीय युद्ध में 250 से अधिक लोग मारे गए, जिनमें से अधिकांश फिलीस्तीनी थे और पहले से ही गरीब हमास शासित गाजा पट्टी में व्यापक तबाही मचाई थी। कई मशहूर हस्तियों ने फ़लस्तीनी समर्थक संदेशों को पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जिनमें गायक ज़ैन, रोजर वाटर्स, द वीकेंड और मार्क रफ़ालो शामिल हैं। लीपा अनवर हदीद, गिगी और बेलास भाई को डेट कर रही हैं।

मार्क रफ्फालो जल्द ही एक और नई मूवी में आएँगे नज़र

Hocus Pocus 2: बेट मिडलर, सारा जेसिका पार्कर फिर से दोहराएंगे अपनी भूमिका

रिलीज हुआ 'The Mysterious Benedict Society' का ट्रेलर, यहां देंखे

Most Popular

- Sponsored Advert -