डीयू यूजी प्रवेश आवेदन प्रक्रिया इस माह की शुरुआत से होगी शुरू
डीयू यूजी प्रवेश आवेदन प्रक्रिया इस माह की शुरुआत से होगी शुरू
Share:

राज्य बोर्डों ने कक्षा 12 बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित करना शुरू कर दिया है जिसके बाद कॉलेज प्रवेश सत्र अब शुरू हो रहा है। इसके अनुरूप, दिल्ली विश्वविद्यालय से 2 अगस्त 2021 से स्नातक स्तर के प्रवेश के लिए आवेदन फॉर्म शुरू होने की उम्मीद है। विश्वविद्यालय के करीबी सूत्रों ने सूचित किया है कि महामारी की स्थिति के कारण इस साल आम प्रवेश परीक्षा के संबंध में विश्वविद्यालय ने अभी तक अंतिम निर्णय नहीं लिया है। दिल्ली विश्वविद्यालय में शामिल होने की योजना बनाने वाले छात्रों और उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे विश्वविद्यालय के पोर्टल यानी du.ac.in के माध्यम से डीयू प्रवेश 2021 से संबंधित नवीनतम अपडेट देखें।

सीयूसीईटी 2021 अपडेट: दिल्ली विश्वविद्यालय प्रवेश 2021 के स्रोत संकेत दे रहे हैं कि केंद्रीय विश्वविद्यालयों में प्रवेश लेने के इच्छुक सभी उम्मीदवारों के लिए केंद्रीय विश्वविद्यालय सामान्य प्रवेश परीक्षा इस साल समाप्त होने की संभावना है। 

CUCET को विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए स्नातक छात्रों की स्क्रीनिंग के लिए आयोजित किया जा सकता है और अन्य प्रवेश परीक्षाओं जैसे कि जेईई मेन और एनईईटी 2021 में पहले से ही कोविड-19 महामारी के कारण देरी हो रही है। यदि केंद्र सरकार CUCET 2021 परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लेती है, तो यह DU द्वारा आयोजित की जाएगी।

आधार-पैन कार्ड लिंक न होने पर लगेगा 10 हज़ार का जुर्माना, घर बैठे ऐसे करें ये काम

विधायक और जीएचएमसी जोनल कमिश्नर ने किया बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा

'एक दूसरे की ताकत बनेंगे, न डरे हैं और न डरेंगे', - कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने दिया मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -