सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए हुए थे आतंकी, DSP के साथ रची थी दिल्ली को 'दहलाने' की साजिश
सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए हुए थे आतंकी, DSP के साथ रची थी दिल्ली को 'दहलाने' की साजिश
Share:

श्रीनगर: कश्मीर में DSP देविंदर सिंह के साथ पकड़े गए आतंकियों के बड़े षड्यंत्र का खुलासा हुआ है. पुलिस के सूत्रों के अनुसार, ये आतंकी पाकिस्तान में भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए हुए थे और पंजाब, दिल्ली, चंडीगढ़ को दहलाने की साजिश रच रहे थे. जानकारी के अनुसार, डीएसपी कई मोबाइल फोन नंबरों पर सक्रिय था और आतंकवादियों से बात करने के लिए इनमें से कुछ नंबरों का उपयोग करता था. सूत्रों के अनुसार, कुछ अन्य आतंकी भी इनसे जल्द ही जुड़ने वाले थे.

इस बात की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि ये आतंकवादी पाकिस्तानी एजेंसी ISI के निर्देशों के तहत खालिस्तान आतंकवादियों के संपर्क में भी थे. गिरफ्तार किए गए डीएसपी देवेंद्र सिंह का काम चंडीगढ़ और दिल्ली में इन आतंकियों के लिए ठहरने का बंदोबस्त करना था. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से गिरफ्तार किए गए डीएसपी देवेंद्र सिंह को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर को कई बार अलर्ट किया था, किन्तु कभी किस्मत तो कभी लापरवाही के कारण डीएसपी देवेंद्र सिंह बार-बार बचता रहा.

किन्तु 11 जनवरी को सुबह जब वो श्रीनगर से अपने आई-10 कार में अपने आवास से निकला तो उसका गुडलक खत्म हो चुका था. जवाहर टनल से पहले पुलिस ने उसे आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के दो खूंखार आतंकियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

चंदा कोचर से बोनस के 12 करोड़ वापस लेना चाहता है ICICI, हाई कोर्ट में लगाई याचिका

नमाज पढ़ने के दौरान भाजपा नेता एके नजीर पर हुआ हमला, BJP ने लेफ्ट पर लगाया आरोप

शेयर बाजार में जोरदार तेजी, नई ऊंचाई पर पहुंचे सेंसेक्स और निफ़्टी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -