नशे में धुत महिला ने मार्केट में किया हंगामा

ग्वालियर : रविवार को ग्वालियर के नजरबाग मार्केट में खरीद दारी करने आई एक महिला ने नशे में धुत होकर आधीरात तक हंगामा किया. जिसके बाद दुकानदारो ने पुलिस को सूचना की पुलिस भी सुचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई. और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया तो पता चला की महिला ने शराब पी रखी थी. पुलिस ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया. गौरतलब है की एक महिला देर रात महरजबाड़े के नजरबाग मार्केट में खरीददारी करने गई जहा पर उसने सामान ख़रीदा और उस सामन का भुगतान करे बीने वह से जाने लगी.

जब दुकानदार ने उस महिला से भुगतान करने को कहा तो वह भड़क गई और उस दुकानदार से झगड़ने लगी. और धमकी देने लगी की वह गेंगस्टर समीर जाट की रिश्तेदार है. इतना ही नहीं नशे में धुत इस महिला ने दुकानदार को छेड़छाड़ के आरोप में अंदर करा देने का भी आरोप लगाया. महिला की बात सुनकर दुकानदार घबरा गया. हंगामा होता देखकर सारे दुकानदार इकठ्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दे दी गई.

महिला पुलिस को भी धमकी देने लगी. बाद में महिला पुलिस ने उसे मुश्किल से काबू किया. आधी रात तक चले इस हंगामे के बाद महिला को थाने लाया गया और उसकी मेडिकल जांच कराइ गई. तो पता चला की महिला ने शराब पी रखी है.पूछताछ में महिला ने अपने घर का पता बताया और कहा की वह पिंटोपार्क कालोनी में रहती है. पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे उसके परिजन को सौंप दिया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -