पति ने दिखाई दरिंदगी, सोती हुई पत्नी का किया ऐसा हाल
पति ने दिखाई दरिंदगी, सोती हुई पत्नी का किया ऐसा हाल
Share:

भोपाल: देश भर में कोरोना की वजह से खौफ का माहौल बन हुआ है. इसके बावजूद भी शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आ रही है. भीम नगर में शराबी पति ने घर में सो रही पत्नी के ऊपर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया. गर्म तेल के वजह से महिला की कराह सुनकर आई बड़ी बहन और उसके बच्चों ने अस्पताल पहुंचाया. तब तक आरोपी भाग निकला था. जहांगीराबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है.  

ग्वालियर की निवासी 30 वर्षीय गीता की वर्ष 2008 में भीम नगर में रहने वाले बंटी शाक्य से शादी हुई थी. टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के अनुसार दोनों के तीन बच्चे हैं. बंटी पेशे से मजदूर है. कुछ दिन पहले ही बड़ी बहन राजकुमारी गीता के पास रहने ग्वालियर से आई है. राजकुमारी ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में बंटी आए दिन गीता से विवाद करता है. करीब तीन दिन से दोनों के बीच विवाद चल रहा था.

बता दें की बुधवार रात भी बंटी शराब के नशे में घर आया था और गीता से विवाद करने लगा. इसके बाद सभी कमरे में सो गए. गुरुवार सुबह करीब 5 बजे अचानक गीता की चीख सुनकर नींद खुली. देखा कि बंटी ने सो रही गीता पर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया था. इस करतूत के बाद आरोपी वहां से भाग निकला. राजकुमारी और गीता के तीनों बच्चों ने कराह रही गीता को अस्पताल पहुंचाया. इस वारदात में गीता करीब 40 फीसदी तक झुलस गई है. अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंटी के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है.

सुबह 8 से 1 बजे तक खुले रहेंगे बाजार, घर से मास्क पहनकर निकलना होगा अनिवार्य

मध्य प्रदेश में अचानक बदला मौसम का मिजाज, 20 जिलों में हुई बारिश

इंदौर : तीन दिन में तेजी से बढ़ा कोरोना, 9 इलाके कैंटोनमेंट एरिया घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -