अवैध संबंध, बलात्कार फिर हत्या : शराब के नशे में रिश्तो को भूल गया जेठ
अवैध संबंध, बलात्कार फिर हत्या : शराब के नशे में रिश्तो को भूल गया जेठ
Share:

उत्तरप्रदेश / मेरठ : यूपी के मेरठ कोतवाली थाना क्षेत्र में रिश्तो को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शराबी शख्स ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ पहले दुष्कर्म किया उसके बाद गाला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद वह लोगो को गुमराह करने के लिए घर के बाहर आकर चिल्लाने लगा. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी सहित अन्य भाइयो को हिरासत में लिया जिसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के नंदराम चौक का है जहा उमेश वर्मा अपने दो छोटे भाई के साथ रहता था. उमेश बर्तन की दुकान पर काम करता था. उमेश का बड़ा भाई संजय अपने परिवार के साथ दूसरी जगह पर रहता है. उमेश के छोटे भाइयो ने बताया कि जब उमेश काम पर चला गया तो सबसे बड़ा भाई संजय घर पर आ पंहुचा. संजय अपने साथ शराब लेकर आया था जिसे वह घर में बैठकर पीने लगा. संजय ने घर पर मौजूद अपने दोनों भाइयो को भी पैसे देकर शराब पीने के लिए भेज दिया. जब दोनों छोटे भाई घर से चले गए तो घर में संजय और उमेश की पत्नी कोमल थे.

करीब एक घंटे बाद संजय अचानक घर से बाहर निकला और चिल्लाने लगा और कहने लगा कि किसी ने कोमल की हत्या कर दी है. पड़ोसियों ने जाकर देखा तो कोमल का शव नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती से संजय से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

साथ ही साथ आरोपी संजय ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि उसके कोमल के साथ करीब 5 साल से अवैध संबंध थे लेकिन उसे एक तांत्रिक ने बताया था कि कोमल ने उसके ऊपर टोटका कर रखा है जिसकी वजह से उसका कारोबार चौपट हो गया. आरोपी ने बताया कि उसने शराब के नशे में कोमल से पहले जबरन शरीक संबंध बनाए उसके बाद उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कोमल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बीजेपी सांसद पर रेप का आरोप लगाने के मामले में बड़े खुलासे आये सामने

गलती से 100 नंबर डॉयल हुआ तो पुलिस इंस्पेक्टर ने कर दिया रेप

घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, ग्राम प्रधान के भतीजे ने दबोच लिया

रेप पीड़िता के कपडे उतरवाकर पुलिसवालो ने की हैवानियत की हद पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -