फ्लाइट में छोटी से बात को लेकर महिला ने पुलिस वाले को मारा थप्पड़
फ्लाइट में छोटी से बात को लेकर महिला ने पुलिस वाले को मारा थप्पड़
Share:

शराब के नशे में टल्ली एक महिला ने पुलिस ऑफिसर पर मेकअप बैग से हमला किया और थप्पड़ भी मारे। जी दरअसल, इस मामले में मिली जानकारी के तहत उसे फ्लाइट के अंदर मास्‍क पहनने के लिए कहा गया था। बताया जा रहा है महिला हेलिंसकी से लंदन आई थीं और इस महिला ने सहयात्रियों को भी परेशान किया। इस पूरे मामले को पिछले साल क्रिसमस का बताया जा रहा है। जी हाँ और इस मामले में महिला पर कोर्ट की ओर से जुर्माना लगाया गया है। बताया जा रहा है यह घटना फिनएयर की फ्लाइट में घटी थी।

खबरों के मुताबिक जब ये घटना घटी तो महिला शराब के नशे में बुरी तरह धुत्त थी और उन्‍होंने फ्लाइट के अंदर वाइन की भी मांग की, जबकि उनको दो वाइन की छोटी बोतल पहले ही दी जा चुकी थी। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला की पहचान 28 साल की लोट्टा केंप्‍पनिन के तौर पर हुई है। जी हाँ और वह ब्रिस्‍टल की रहने वाली है। इसी के साथ वह पिछले साल क्रिसमस की शाम को हेलिंसकी से लंदन आई थीं। बताया जा रहा है आइलवर्थ क्राउन कोर्ट के समक्ष हुई सुनवाई के दौरान सामने आया कि लोट्टा से 15 से ज्‍यादा बार केबिन क्रू के सदस्‍यों ने मास्‍क पहनने को कहा था, जो कि फ्लाइट में यात्रा के दौरान पहनना अनिवार्य है।

लेकिन उन्‍होंने किसी की बात नहीं सुनी। इसी के साथ इस दौरान पुलिस कांस्‍टेबल मनीष पटेल भी फ्लाइट में पहुंचे और यहां लोट्टा उन पर भी भड़क गईं और उनके साथ अभद्र व्‍यवहार किया। ऐसे में कोर्ट में इस मामले में जो सुनवाई हुई, उसमें सामने आया कि उन्‍होंने पुलिस का बिल्‍कुल भी सहयोग नहीं किया। जब उनसे पासपोर्ट मांगा गया तो वह और हिंसक हो गई। इस दौरान उन्‍होंने मेकआप बैग पुलिस अधिकारी के मुंह पर जड़ दिया। आप सभी को बता दें कि इस मामले में लोट्टा पर 1 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया। इसी के साथ 25 हजार रुपए मुआवजा उस पुलिस अधिकारी को देने को कहा गया, जिसके साथ उन्‍होंने अभद्रता की थीं।

खेलते-खेलते मौत के करीब पहुंचा बच्चा, दिमाग खराब कर देगा यह खौफनाक वीडियो

पेट दर्द से परेशान महिला समझ रही थी गैस की परेशानी, सच जानने के बाद उड़ गए होश

फ्रिज में रखा बचा हुआ खाना खाना युवक को पड़ा भारी, काटने पड़े दोनों पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -