ड्रग्स और शराब के नशे में श्रीदेवी के कमरे में पहुँच गए थे संजय दत्त
ड्रग्स और शराब के नशे में श्रीदेवी के कमरे में पहुँच गए थे संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे किस्से हैं जिन्हे आप नहीं जानते होंगे. ऐसा ही एक किस्सा है श्रीदेवी और संजय दत्त का. जी हाँ, दरअसल एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने बॉलीवुड में अपने 50 साल दिए हैं. वहीं उनकी 300वीं फिल्म मॉम थी. ऐसे में 80 के दशक में उन्होंने काफी लोकप्रियता पाई और आज हम आपको श्रीदेवी और संजय दत्त से जुड़ा हुआ ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे श्रीदेवी कभी नहीं भूल पाई थी.

यह घटना है साल 1983 की, जब श्रीदेवी ने कसम खाई थी कि वे कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी. जी दरअसल जिस समय श्रीदेवी फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग कर रही थी, यह उस वक्त की बात है. हुआ यूँ था कि संजय दत्त श्रीदेवी के सबसे बड़े फैन में से एक थे और उनको अपने दोस्त से खबर मिली की श्रीदेवी जितेंद्र के साथ फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग कर रही हैं. उसके बाद संजय दत्त फिल्म की शूटिंग के सेट पर पहुंच गए. वहीं कहा जाता है उस वक्त संजय दत्त ने शराब पी रखी थी और उन्होंने ड्रग्स भी लिए हुए थे. ऐसे में संजय दत्त ने श्रीदेवी से मिलने का फैसला कर लिया था और नशे की हालत में संजय दत्त अनोखे अंदाज में श्रीदेवी के रूम में चले गये.

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी संजय दत्त ने खुद फिल्मफेयर मैगजीन को इंटरव्यू के दौरान दी थी. उन्होंने बताया था कि, 'श्रीदेवी मेरे वजह से डर चुकी थी और उन्होंने कमरे का दरवाजा भी बंद कर लिया था.' आप सभी को बता दें कि इस घटना के बाद श्रदेवी ने कभी भी संजय दत्त के साथ काम ना करने का फैसला लिया, हालांकि मजबूरी की वजह से श्रीदेवी को संजय दत्त के साथ फिल्म करनी पड़ी. आपको बता दें कि उस फिल्म का नाम जमीन था लेकिन इस फिल्म में श्रीदेवी संजय दत्त के साथ एक भी सीन नहीं दिए. वहीं उसके बाद उन्होंने संजय के साथ एक भी फिल्म नहीं की.

अब इरफ़ान ख़ान को याद कर भावुक हुए जिमी शेरगिल

अब कास्टिंग काउच पर फूटा अदा शर्मा का दर्द

फिल्म के लिए इस शर्त पर हाँ करते हैं राहुल बोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -