नशे में टक्सी ड्राइवर के साथ घूमता रहा तीन देश, घर पहुंचा तो..
नशे में टक्सी ड्राइवर के साथ घूमता रहा तीन देश, घर पहुंचा तो..
Share:

नया साल शुरू हो चूका है और सभी ने अपने नए साल को बड़े ही जोरों और शोरों से मनाया है. कोई देश घूम रहा है तो कोई विदेश घूमना गया है नए साल में. लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने नए साल में क्या किया है शायद ही उन्हें याद होगा. जी हाँ, पार्टी में ड्रिंक ही इतनी हो जाती है कि कुछ होश ही नहीं होता किसी को. जैसे इस शख्स को नहीं था जो नशे में ही इसने तीन देश घूम लिए. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप और सही कह रहे हैं हम.

ऐसा ही कुछ मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल, शराब के नशे में Norwegian ने न्यू ईयर की रात को टैक्सी ली और तीन देश घूम आया और 2200 डॉलर यानी 1 लाख 39 हजार रुपये का बिल बन गया. आपको बता दे, ये शख्स Copenhagen की नदी के किनारे पार्टी कर रहा था. पार्टी में उसने शराब  इतनी पी ली कि और 600 किलोमीटर दूर ऑस्लो के लिए कैब बुक की. इसी के चलते वो तीन देश घूम लिया और उसे पता भी नहीं चला.

ये सफर उसका 6 घंटे का रहा और इस 6 घंटे में उसने डेनमार्क, स्विडन और नॉरवे घूम लिया था. इतना ही नहीं जब टैक्सी ड्राइवर ने उसे घर पहुँचाया गया और टैक्सी ड्राइवर को बिना पैसे दिए वो अंदर जा कर सो गया. इसी के बाद ड्राइवर में पुलिस की मदद ली और सारा माजरा बताया. उसके बाद पुलिस की मदद से उस ड्राइवर के पैसे दिए गए.

 

रहस्यमयी तरीके से नदी पर घूम रहा है ये Ice Circle

रहस्य : ये तस्वीर जहाँ भी गयी वहां लगाई आग

विदेशों में इन घिनौने कामों के मिलते हैं लाखों रूपए, जानने चाहेंगे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -