एक ट्वीट ने किया शराबी को ट्रैन से बाहर
एक ट्वीट ने किया शराबी को ट्रैन से बाहर
Share:

जबलपुर। रेल यात्रियों के लिए ट्विटर वरदान बन गया है और इस समय ये सुर्ख़ियो में भी बना हुआ है. दिन बा दिन ट्विटर के जरिये मदद करने के कई मामले सामने आ रहे है. रेलवे प्रशासन की यह मुहीम बहुत प्रशंसा भी बटोर रही है. सोमवार को फिर से एक ऐसा ही मामला जबलपुर से मुंबई के लिए रवाना गरीब रथ में देखने को मिला.

नरसिंहपुर के समीप जी-7 कोच की 22 नंबर बर्थ पर यात्री रतन कुमार शराब पी रहा था. एक यात्री ने इस बात की शिकायत फ़ौरन रेल मंत्री के ट्विटर एकाउंट पर कर दी. शिकायत करने के फ़ौरन बाद एक्शन लेते हुए महज 30 मिनट से भी कम समय में यात्री को ट्रैन से बहार कर दिया. जानकारी से मालूम पड़ा है पैसेंजर ने 8.40 पर शिकायत को लेकर ट्वीट किया.

रेलवे बोर्ड से जबलपुर मंडल के कंट्रोल रूम पर खबर पहुंचते ही इसकी जानकारी ट्रेन में घूम रही RPF स्क्वॉड को मिली. रात करीब 9.10 पर RPF स्क्वॉड शराबी यात्री के पास जा पहुंची. स्क्वॉड जब यात्री के पास पहुंची तो वो शराब पी रहा था. जवानों ने उसे समझाया लेकिन जब वो नहीं माना तो RPF ने उसे ट्रेन से उतारकर पिपरिया RPF थाने को सौंप दिया.

आपको मालूम हो की इससे पहले भी ट्विटर के जरिये एक 6 महीने की बच्ची को दूध मुहैया कराया गया था. इसके बाद एक बुजुर्ग व्यक्ति का उपचार भी ट्रैन में ट्विटर की मदद से किया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -