महिला से दुष्कर्म, तमाशबीन बने लोग बनाया वीडियो
महिला से दुष्कर्म, तमाशबीन बने लोग बनाया वीडियो
Share:

विशाखापट्टनम- आज एक घटना से यह साबित हो गया है कि हमने बहुत तरक्की कर ली पर अपनी इंसानियत खो दी है. जी हाँ देश में एक बार सरेआम ऐसी घटना हुई, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर के रख दिया. और लोग तमाशबीन बने देखते रहे. जी हां हम बात कर रहे है  आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक महिला से हुए दुष्कर्म की. जिसमे एक शराबी नशे में धुत सरेआम सड़क के किनारे एक महिला से रेप कर रहा था और लोग वहा से निकल कर जा रहे थे. लेकिन किसी ने महिला की आबरू बचाने की कोशिश नहीं की. वही खड़े ऑटोचालक ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया और पुलिस को भेजा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. 

गौरतलब है कि आरोपी शराब के नशे में धुत था. उसने फुटपाथ पर बैठी एक मानसिक रूप से बीमार महिला को देखा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा, जिसके बाद शराबी सरेआम उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. इसी दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने अपने मोबाइल फोन से पूरे वारदात को रिकॉर्ड कर लिया.

वही इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नशेड़ी महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था. सड़क पर लोग आ जा रहे थे, लेकिन कोई भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं करता है. एक ऑटो ड्राइवर ने वारदात का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. ऑटोचालक ने भी महिला को बचने की कोशिश नहीं की. अब इंसानियत ख़त्म हो गयी है. आज समाज इतना डिजिटल हो गया है कि लोग किसी की मदद करने से पहले सेल्फी लेना और वीडियो बनाना ज्यादा सही समझते है. 

सीसीटीवी में कैद हुई छेड़खानी की वारदात

शराब पिलाकर की छात्र की हत्या

दबंगो ने की महिला की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -