नशे में डूबकर युवक ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार
नशे में डूबकर युवक ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार
Share:

हाल ही में अपराध का न्य मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र से सामने आया है। इस मामले में सात साल की एक बच्ची के साथ उसके एक रिश्तेदार के वाहन चालक ने कथित तौर पर दुष्कर्म को अंजाम दिया है।

मिली खबर के मुताबिक पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने रविवार को बताया कि, ''रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम को सात साल की एक बच्ची खेलते हुए मकान के पीछे गई, तभी उसके एक रिश्तेदार को लेकर आया नशे में धुत वाहन चालक 26 वर्षीय सुभाष शर्मा पर घर के पीछे गया और वहां उसने बालिका के साथ कथित रूप से दुष्कर्म को अंजाम दिया।'' इस मामले में युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। खबरों के मुताबिक बालिका की चीख-पुकार सुनकर परिजन जब वहां पहुंचे तो बालिका को खून से लथपथ देखा और आरोपी को भागता देख परिवार के लोगों ने उसे पकड़कर मारा-पीटा और अंत में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में चतुर्वेदी ने बताया कि बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखकर डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है।

घर के छज्जे से लटका हुआ मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

दीप्ति पर लगा था सेक्स रैकेट व्यापार का आरोप, दो दिन तक नहीं आई थी नींद!

लंदन में युवक ने लोगों पर किया चाक़ू से हमला, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -