आदमी ही निगल गया ज़िंदा सांप फिर ये हुआ हाल

आदमी ही निगल गया ज़िंदा सांप फिर ये हुआ हाल

शराब के नशे में लोग क्या-क्या कर जाते हैं, ये आपने कई बार देखा भी होगा और सुना भी होगा. ऐसे नशा करने वाले लोगों से हम दूर ही रहते हैं, क्योंकि उनकी हरकतें ही हमें अजीब लगती हैं, उन्हें कोई होश नहीं होता कि वो क्या कर रहे हैं और वो सब करने से उन पर क्या असर पड़ेगा. आज हम ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे और आप अपने  कानों पर यकीन नहीं होगा.

ऐसी मछलियां जो ठंड की कमी में आइसक्रीम की तरह पिघल जाती हैं

दरअसल, जिस सांप को देखकर हम हमेशा भगाने की कोशिश करते हैं उसी को कोई कैसे निगल सकता है. जी  हाँ, सही सुन रहे हैं आप, एक शख्स ने जिन्दा सांप को ही निगल लिया है. ये मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें नशे में धुत व्यक्ति ने जिन्दा सांप निगल लिया. फिर क्या था, कुछ ही घंटों में उसकी मौत हो गई. अजीब बात तो ये है कि लोगों ने वहां खड़े रहकर सांप को निगलने का वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है. बहुत ही अजीब वाकया है ये जो आज तक आपने भी नहीं सुना होगा.

शौक से खाते हैं लोग सांप से बनी डिश, ये हैं कारण

खबरों की मानें तो मृत व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय महिपाल सिंह के रूप में हुई है. यहां के रहने वालों ने बताया कि महिपाल एक मजदुर था और उस दिन उसने काफी शराब पी रखी थी इसी नशे में उसने सड़क के किनारे से एक सांप उठा लिया, लोगों को लगा वो उससे खेलेगा और लोग उसका वीडियो बनाने लगे. वहीं लोगों के कहने पर महिपाल ने सांप को अपने मुंह में रख लिया. इसी खेल में शख्स ने सांप को मुंह रखा और सांप फिसल कर गले में चला गया जिसके बाद कुछ ही घंटों में उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें..

Video : तैरते शख्स पर इस मछली ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

पढाई के लिए गई विदेश छात्रा इतनी अमीर कि इतने नौकर भी गए साथ

?