एक नशेड़ी आदमी के चक्कर में 21 घंटे तक रोकना पड़ा रेलवे ट्रैफिक
एक नशेड़ी आदमी के चक्कर में 21 घंटे तक रोकना पड़ा रेलवे ट्रैफिक
Share:

वो कहते है ना एक फेक कॉल सामने वाले इंसान की परेशानी को बड़ा देता है. ऐसा ही कुछ जर्मनी में देखने को मिला जहां एक फेक कॉल से पुरे रेलवे को 1280 मिनट तक के लिए रोक दिया गया. जी हाँ... जिस आदमी ने ये कॉल किया था वो नशे की हालत में था. उसकी एक हरकत से पुरे शहर को इसका नुकसान झेलना पड़ा था. ये घटना जर्मनी के म्यूनिख शहर की है.

पिसिंग नामक स्टेशन से म्यूनिख पुलिस को इमरजेंसी कॉल आया. इस कॉल पर नशे में धुत आदमी ने कहा कि वो ट्रेन के कंटेनर में फंस गया है और वहां उसे निकलने के लिए कोई भी रास्ता नहीं मिल पा रहा है. पुलिस ने पहले पता लगाया कि आखिरकार वो कॉल आया कहा से था जिसके बाद ये पता चला कि कॉल पिसिंग स्टेशन से आया है. लेकिन ये पता चलने के बाद पुलिसवालो की मुसीबते और ज्यादा बढ़ गई क्योकि उन्हें सभी ट्रेन के कोच चेक करने थे.

उस आदमी को ढूंढ़ने के चक्कर में सभी ट्रेनों को भी रोकना पड़ा था. आदमी को ढूंढ़ने के ऑपरेशन करीब 21 घंटे तक चलता रहा. और काफी मशक्कत के बाद वो आदमी ट्रेन के एक कंटेनर में पड़ा हुआ मिला. जब आदमी से पूछा गया तो उसने बताया कि वो नशे में यहाँ तक आ गया और पूरी रात ट्रेन के ही कंटेनर में सोता रहा.

ऐसा गांव जहाँ किसी भी लड़की की शादी नहीं होती

स्वर्ग से भी ज्यादा खूबसूरत है भारत की ये जगह, कश्मीर भी इसके सामने फीका पड़ेगा

यहाँ जो जाता है लौटकर नहीं आता, गलती से भी न जाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -