शराबी युवक ने फाड़ी पुलिसवालें की वर्दी और ऐसे मारी लात
शराबी युवक ने फाड़ी पुलिसवालें की वर्दी और ऐसे मारी लात
Share:

महाराष्ट्र / गुरुग्राम (गुड़गांव)। दूसरों की सुरक्षा करने वाले खाकी वर्दी धारी अपनी ही सुरक्षा नहीं कर सके। गुरुग्राम के एमजी रोड पर शुक्रवार रात 12 बजे पब के बाहर शराब के नशे में एक युवक ने पुलिसवाले की वर्दी फाड़ दी और जमकर लातें मारी । पुलिस और युवक की हाथापाई देख उसके अन्य दोस्त भी वहां आ गए। लगभग 1 घंटे तक सड़क पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार रात लगभग 12 बजे जैसे ही पब से भीड़ बाहर निकली तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने लड़के और लड़कियों को एक जगह इकट्ठा न होकर इधर-उधर जाने को कहा। यह बात वहां मौजूद पंजाब के एक युवक को ठीक नहीं लगी। वह इस बात पर पुलिस के साथ उलझ गया। युवक अपने साथियों के साथ पंजाब से गुरुग्राम घूमने आया हुआ था।

उसके हाथ में बीयर की बोतल थी। मामूली कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि उसने पुलिस के साथ हाथापाई शुरू कर दी। हाथापाई में एक पुलिसकर्मी की वर्दी फट गई। युवक को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों ने खासी मशक्कत की। वे जैसे ही उसे काबू करते वह हाथापाई करके भाग निकलता।

ऐसा लगभग 1 घंटे तक चलता रहा। उसके 2 अन्य साथी भी वहां आ गए। दो पुलिसकर्मियों से जब वे काबू नहीं हुए तो उन्होंने 100 नंबर पर फोन करके अन्य पुलिसकर्मियों को बुलाया। इसके बाद उन्हें पकड़कर थाने ले जाया गया। कैमरे को देख तीनों युवक अपने आप को बेकसूर बता रहे थे और पुलिस पर ही बदतमीजी करने का आरोप लगा रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -