नशे में धुत कांग्रेस विधायक के बेटे ने कारोबारी की कार को मारी टक्कर, विरोध करने पर करने लगा मारपीट

इंदौर: इंदौर-भोपाल हाइवे पर पूर्व मंत्री तथा शाजापुर कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे ने नशे में धुत होकर इंदौर के व्यापारी की कार को रौंदने की कोशिश की. वही अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वही आरोप है कि पूर्व मंत्री के बेटे ने कार को टक्कर मारकर रौंदने का प्रयास किया। इसके साथ ही पीड़ित की पिटाई भी की। जिस समय ये घटना हुई, उस समय पूर्व मंत्री का बेटा नशे में धुत था। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर गाड़ी चालक के नाम मुकदमा दर्ज किया है। घटना शनिवार रात ( 21 मई, 2022) की बताई जा रही है।

वहीं मामला कांग्रेस के कद्दावर नेता से जुड़ा होने की वजह से अब इस पर राजनीति भी आरम्भ हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। साथ ही कहा कि प्रदेश में इस प्रकार की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसके साथ ही बीडी शर्मा ने कहा- “बहुत गंभीर विषय है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे ने जिस प्रकार से गुंडागर्दी की है। लोगों पर हमला किया है तथा शराब के नशे में धुत जिस तरह का वीडियो वायरल हुआ है। मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही तत्काल इसकी गिरफ्तारी हो”। उन्होंने कहा कि मैं फिर बोलता हूं कि मध्य प्रदेश के भीतर इस तरह की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। किसी भी कीमत पर ऐसे लोग स्वीकार नहीं किये जा सकते। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। बता दे कि पीड़ित व्यक्ति इंदौर के रेडीमेड और ड्रायफ्रूट कारोबारी हैं। जिनका नाम दिनेश आहूजा है। उन्होंने कहा कि वह अपने दो दोस्तों के साथ भोपाल से इंदौर की तरफ अपनी कार से जा रहे थे। आष्टा के पास उनके वाहन को पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो कार में बैठे व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ उनके साथ मारपीट आरम्भ कर दी। तत्पश्चात, जब पीड़ित ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो अपराधी वाहन को टक्कर मारते हुए घसीटने लगा। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

PFI की रैली में लगे भड़काऊ नारे, भाजपा बोली- कश्मीर बनने की राह पर केरल

चारधाम यात्रा के दौरान 65 भक्तों की गई जान, फिर शुरू हुई केदारनाथ यात्रा

ऋषभ पंत को लगा 1.6 करोड़ का चूना, साथी खिलाड़ी ने ही कर डाली धोखाधड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -