पुलिस की नजर से कुछ ऐसा छुपाकर ले जा रही थी महिला और फिर....

Feb 06 2019 08:52 PM
पुलिस की नजर से कुछ ऐसा छुपाकर ले जा रही थी महिला और फिर....

नई दिल्ली : राजधानी के समीप पुलिस नेे हेरोइन की बड़ी खेप पकड़ी है। पुलिस ने मंगलवार देर शाम चिट्टा माफिया पर बड़ी कार्रवाई करते हुए ओल्ड बस स्टैंड के इलाके से करीब 360 ग्राम चिट्टे के साथ दो महिलाओं समेत तीन लोगों को पकड़ा है। गिरफ्तार लोगों में एक महिला डाउनडेल की रहने वाली है जबकि दो पति पत्नि पंजाब के रहने वाले हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। चिट्टे को अब तक का सबसे महंगा नशा बताया जा रहा है।

पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

ऐसे हुआ पूरी घटना का पर्दाफाश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इलाके में एक मकान में दबिश देकर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। यह दोनों लोग यहां पर इस महिला के पास मेहमान बनकर आए थे। इसी दौरान मुखबिरों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।आशंका जताई जा रही है कि यह दोनों पंजाब से चिट्टा लेकर आए थे। इससे पहले भी इस इलाके में चिट्टे के कई मामले पुलिस पकड़ चुकी है। लेकिन यह अभी तक की सबसे बड़ी खेप पकड़ी हैं।

बच्चा नहीं दे रहा था पढ़ाई पर ध्यान, टाचर ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप

जारी रहेगा पुलिस का अभियान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर एसपी ने बताया कि नशा तस्करी के खिलाफ  पुलिस लगातार अभियान चला रही है। नशे के सौदागरों ने धीरे-धीरे युवाओं को अपने गिरफ्त में लेना शुरू कर दिया है। नशा तस्करी की सूचना देने वाले का पुलिस नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने लोगाें से चिट्टा माफियों के खिलाफ सहयोग करने की अपील की ताकि युवाओं को नशे से बचाया जा सके।

ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...

पति से लड़कर मायके के लिए रवाना हुई महिला, पहुँच गई कोठे पर और फिर...