देश को नए साल में मिल सकती है कोरोना वैक्सीन, DCGI ने जताई उम्मीद
देश को नए साल में मिल सकती है कोरोना वैक्सीन, DCGI ने जताई उम्मीद
Share:

नई दिल्ली: देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कोरोना वैक्सीन का बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रहा है. वहीं देश के लोगों का ये इंतजार अब समाप्त हो सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही कोरोना वायरस वैक्सीन को सरकार की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है. ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) ने इस बात की तरफ संकेत किया है. माना जा रहा है कि देश को नए साल में कोरोना वैक्सीन की सौगात मिल सकती है.

ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) ने इशारा करते हुए कहा कि स्वदेशी कोविड वैक्सीन के लिए स्वीकृति शीघ्र ही आ सकती है. एक वेबिनार में ड्रग्स कंट्रोलर जनरल डॉ. वीजी सोमानी ने जानकारी देते हुए कहा कि, 'नया साल अपने हाथ में कुछ लेकर आएगा.' बता दें कि ड्रग्स कंट्रोलर जनरल का आश्वासन ऐसा वक़्त में आया है जब कोरोना वैक्सीन के आपातकालीन प्रयोग के लिए कल विशेषज्ञ पैनल की एक महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने बयान में यह बात कह चुके हैं कि कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण कार्यक्रम की तैयारी अंतिम चरण में है.  देश के लोगों को भारत में निर्मित कोरोना वैक्सीन शीघ्र मिल जाएगी.

कोरोना के खिलाफ महाअभियान शुरू, 2 जनवरी को देशभर में होगा वैक्सीन का ड्राई रन

म्यांमार ने जनवरी अंत तक अंतरराष्ट्रीय उड़ान प्रतिबंध को बढ़ाया

मुकेश अंबानी नहीं, बल्कि चीन का ये कारोबारी है एशिया का सबसे रईस शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -