30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन खान की न्यायिक हिरासत
30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन खान की न्यायिक हिरासत
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों बड़ी मुसीबत में हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान को जेल में रखा गया है और अब स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी और उनके साथ पकड़े गए अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। मिली जानकारी के तहत अब आर्यन को 30 अक्टूबर तक जेल ही रहना होगा।

आपको पता ही होगा कि बीते गुरूवार को शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान से मुंबई की आर्थर रोड जेल में मुलाकात करने भी पंहुचे थे और इस दौरान दोनों खूब रोये भी थे। वहीं उसके पहले बीते बुधवार को अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान के वकीलों ने हाई कोर्ट का रुख किया है, जिस पर अदालत ने आने वाले मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है। इन सभी के बीच बीते गुरूवार को ही अनन्या पांडे दोपहर 3:30 बजे के करीब एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं और एजेंसी की तरफ से पूछे गए सवालों के जवाब दिए। अदाकारा अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी की दफ्तर पहुंची थीं और उनके दफ्तर आने से पहले उनके घर से NCB कि टीम उनका फ़ोन और लैपटॉप ले गई थी।

आप सभी जानते ही होंगे कि एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से एक नौका से मादक पदार्थ जब्त करने के मामले आर्यन (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद से कई बार उन्हें जमानत दिलवाने के लिए याचिका दायर हो चुकी है लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल रही है।

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

आर्यन के लिए गांजा अरेंज करवाती थीं अनन्या पांडे!, NCB से बोली- 'मजाक कर रही थी'

बेटे के जेल में होने के चलते दिवाली और जन्मदिन नहीं मनाएंगे शाहरुख़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -