ड्रग्स केस: शाहरुख़ खान के घर पर NCB की दबिश, अनन्या पांडे को भी जारी किया समन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी पहुंचे हैं. शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि NCB मन्नत जाकर तलाशी ले सकती है. अब NCB की टीम शाहरुख के घर मन्नत पहुंच गई है और घर की चेकिंग कर रही है. मन्नत में एनसीबी का तलाशी अभियान चल रहा है. 

शाहरुख खान के साथ ही अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर भी NCB की टीम ने दस्तक दी है. दरअसल, NCB द्वारा आर्यन खान की चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ऐसे में अनन्या को NCB के अधिकारियों ने समन जारी किया है और पूछताछ के लिए अपने कार्यालय आने के लिए कहा है. 

अनन्या पांडे को NCB के समक्ष दोपहर 2 बजे हाजिर होना है. बता दें कि आज ही बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलकर गए हैं. दोनों ने वार्ता की. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. बता दें कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका 4 बार ख़ारिज हो चुकी है और अब उनके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है.  

VIDEO: रास्ते में अचानक उड़ने लगी जान्हवी कपूर की फ्रॉक, कैमरे के सामने हुईं शर्मिंदा

आज से उज्जैन और इंदौर में शुरू होगी फिल्म OMG 2 की शूटिंग

जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, मंगलवार को हाईकोर्ट करेगा जमानत याचिका पर सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -