रिया चक्रवर्ती के घर से मिली डेढ़ किलो चरस, हो सकती है जेल
रिया चक्रवर्ती के घर से मिली डेढ़ किलो चरस, हो सकती है जेल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पड़ताल में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगने के पश्चात् एनसीबी की टीम सुशांत ​की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती तथा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती पहले ही हिरासत में ले चुकी है। एनसीबी की पड़ताल के बीच अब खबर आई है कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस जब्त हुई थी। ऐसे में रिया चक्रवर्ती तथा शोविक चक्रवर्ती की समस्यां बढ़ सकती हैं। वही इस केस में रिया चक्रवर्ती तथा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 10 से 20 वर्ष तक की जेल हो सकती है।

एनसीबी के एक अफसर ने बताया कि दिवंगत अभिनेता की मौत से संबंधित किसी भी मामले में हम जांच नहीं कर रहे हैं तथा सुशांत की मौत से हमारा कोई ताल्लुक नहीं है। सुशांत की मौत का केस सीबीआई का है। हमारा मामला ड्रग कार्टेल का है। हम इस केस में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस केस में अब तक 19 व्यक्तियों को हिरासत में लिया जा चूका है तथा सभी के पास से ड्रग्स जब्त की गई है।

साथ ही उन्होंने बताया कि इस केस में हिरासत में लिए गए सभी अपराधियों के पास से ड्रग्स की रिकवरी की गई है तथा सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत केस दायर किया गया है। इस केस में जिन भी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स की पेमेंट करने या आर्थिक सहायता करने का आरोप है। उन्होंने कहा कि शोविक ने ड्रग्स का प्रिक्योरमेंट किया था कि ऐसे में उसके अपराध को छोटा नहीं माना जा सकता है। ये सभी छोटे छोटे प्यादे हैं जो एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का भाग हैं। साथ ही मामले की जाँच लगातार की जा रही है।

वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्यप, पायल घोष ने लगाया है 'दुष्कर्म' का आरोप

अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी Bell Bottom

टीम को चियर करने परिवार के साथ दुबई पहुंचे शाहरुख़ खान, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -