भारती सिंह और पति हर्ष पर छाए संकट के बादल, अदालत ने सुनाया न्यायिक हिरासत का फैसला
भारती सिंह और पति हर्ष पर छाए संकट के बादल, अदालत ने सुनाया न्यायिक हिरासत का फैसला
Share:

लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह बड़ी परेशानी में फंसती नजर आ रही हैं। भारती तथा उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया पर NCB ने शिकंजा कस लिया है। भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया को मुंबई के किला अदालत ने ड्रग्स मामले में न्यायिक हिरासत में रखने का निर्णय सुनाया है। हालांकि भारती तथा हर्ष ने अदालत में अपनी बेल की अर्जी डाल दी है। इसकी सुनवाई सोमवार को होगी।

भारती सिंह एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया जाएगा। क्योकि ये ड्रग्स के सेवन का केस है इसलिए बेल याचिका किला अदालत में दर्ज होगी। अब दोनों की अर्जी पर सुनवाई सोमवार को होगी, जिसके पश्चात् ये पता चलेगा कि भारती सिंह को आगे राहत प्राप्त होगी या नहीं।

आपको बता दें कि शनिवार को मुंबई में भारती के घर पर NCB ने छापेमारी की थी। इस दौरान वहां से गांजा जब्त किया गया। पूछताछ में भारती सिंह ने स्वीकारा कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे। लगभग 6 घंटे की पूछताछ के पश्चात् भारती को हिरासत में लिया गया था। इसके पश्चात् देर रात उनके हर्ष को भी हिरासत में लिया गया। रव‍िवार को सबसे पूर्व में भारती सिंह तथा हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और COVID-19 जाँच के लिए ले जाया गया तथा प्रातः 11।30 बजे भारती और हर्ष की अदालत में पेशी हुई। भारती एवं हर्ष संग दो ड्रग पेडलर्स भी अदालत में पेश हुए। अदालत से एनसीबी ने भारती के हसबैंड हर्ष की रिमांड मांगी थी किन्तु उसको सफलता नहीं प्राप्त हो पाई। 

Bigg Boss 14: इस सप्ताह ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर

बिग बॉस 14: दिशा ने भेजा राहुल के प्रपोज़ल का जवाब

बीएसएनएल का शानदार प्रीपेड प्लान, 250 रुपये से कम में रोजाना मिलेगा 3GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -