ड्रग्स केस: आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी जमानत, अरबाज़ और मुनमुन को भी बेल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. बता दें कि जेल और जमानत के बीच झूल रहे हैं आर्यन की जमानत याचिका पर दो दिन से उच्च न्यायालय में सुनवाई हो रही थी. अब आज एक बार फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई हुई. 

इस दौरान ASG अनिल सिंह ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पक्ष को अदालत में रखते हुए कहा है कि आर्यन खान पहली दफा ड्रग्स नहीं ले रहे. उन्होंने आगे कहा कि आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट सालों से ड्रग्स का सेवन करते आ रहे हैं. NCB के वकील ASG अनिल सिंह ने उच्च न्यायालय में बहस के दौरान कहा कि आर्यन खान कई वर्षों से ड्रग्स ले रहे हैं और ड्रग्स पेडलर से भी उनका कनेक्शन बना हुआ है. अनिल सिंह का कहना है कि आर्यन खान की चैट से ये बात सामने आई है कि वह ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे. 

अनिल का ने ये भी कहा है कि आर्यन खान को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी पहले से थी. उन्होंने कहा कि क्रूज पर बहुत रंगीली पार्टी होने वाले थी. उनके कम से कम गांधी जयंती के दिन ऐसा नहीं करना चाहिए था. इस पर जज सांब्रे ने कहा कि आर्यन की तरफ से पेश वकीलों का कहना है कि आर्यन ने पार्टी की ही नहीं. इसके साथ ही कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दे दी है, साथ ही उनके साथ गिरफ्तार अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी बेल मिल गई है.  हालांकि, आर्यन आज जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे, वे कल छूटेंगे.

नवंबर में राष्ट्रीय उद्यानों तक मुफ्त पहुंच प्रदान करेगा दक्षिण अफ्रीका

1 नवंबर से सिमिलिपाल नेशनल पार्क जा सकेंगे पर्यटक

आम आदमी को बड़ा झटका! 120 के पार हुआ पेट्रोल का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -