ड्रग स्मगलिंग केस: NCB ने ली दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कास्कर की हिरासत
ड्रग स्मगलिंग केस: NCB ने ली दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कास्कर की हिरासत
Share:

मुंबई: ड्रग तस्करी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कास्कर को अपनी हिरासत में ले लिया है. मामले की तफ्तीश के दौरान इकबाल कास्कर को आरोपी पाया गया है. बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को इकबाल कास्कर को कस्टडी में लिया था. 

NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने जानकारी देते हुए बताया है कि इकबाल को प्रोडक्शन रिमांड पर लिया गया था. बता दें कि इकबाल कास्कर जबरन वसूली के केस में ठाणे जेल में कैद था, हिरासत में लेने के बाद NCB ने उससे पूछताछ की. गत वर्ष केंद्रीय एजेंसी की ड्रग्स मामलों की जांच के दौरान इकबाल कास्कर का नाम कथित रूप से सामने आया था. थाणे जेल के सुपरिटेंडेंट हर्षद अहिराव ने बताया कि NCB आज (शुक्रवार को) सुबह 11 बजे आरोपी इकबाल कास्कर को लेकर जेल से रवाना हुई. बीते 15 जून को NCB ने मुंबई और थाणे से 17.3 किलोग्राम ड्रग के साथ सात लोगों को अरेस्ट किया था.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अरेस्ट किए गए लोगों में से राजविंदर सिंह और गुरमीत सिंह ड्रग तस्करी के लिए बाइक पर सवार होकर पंजाब से मुंबई आए थे. इस ड्रग तस्करी के तार भी इकबाल कास्कर से जोड़कर देखे जा रहे हैं.

नर्स से हुई बड़ी चूक, कोरोना वैक्सीन भरे बिना खाली सिरिंज से युवक को लगा दी सुई

'वैक्सीन भरे बिना ही नर्स ने लगा दिया इंजेक्शन', तेजस्वी ने नितीश कुमार पर साधा निशाना

7th Pay Commission पर कल हो सकता है बड़ा फैसला, DR और DA एरियर को मिल सकती है हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -