ड्रग के ओवरडोज के कारण इस मशहूर सुपरस्टार की हालत हुई खराब, अस्पताल में हुए भर्ती
ड्रग के ओवरडोज के कारण इस मशहूर सुपरस्टार की हालत हुई खराब, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

यूएस के जाने माने मशहूर रैपर डीएमएक्स को शुक्रवार देर रात ड्रग ओवरडोज के कारण आर्ट अटैक संबंधी समस्यां के पश्चात् उन्होंने न्यूयॉर्क के व्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। ऐसा बताया गया था कि डीएमएक्स को तकरीबन 30 मिनट तक ऑक्सीजन नहीं प्राप्त हो रहा था तथा उनके ब्रेन की एक्टिविटी भी कम थी। अब जो नई रिपोर्ट आई है वो ये कि डीएमएक्स की कुछ जांच होगी जिससे पता किया जाएगा कि उनका ब्रेन कितना कार्य कर रहा है तथा कितनी एक्टिविटी कर रहा है।

वही जांच के पश्चात ही डीएमएक्स का परिवार आगे के स्टेप्स लेंगे। डीएमएक्स के मैनेजर ने बयान जारी कर रैपर की अभी की कंडिशन की खबर दी है। उन्होंने बताया, हम चिकित्सकों की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि वह हमें बताएं कि आगे क्या करना है। डीएमएक्स के दोस्त रिचमैन ने इस बारे में कहा कि मुझे कॉल आया कि वह हॉस्पिटल में हैं तथा उनकी स्थिति गंभीर हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं उनके लिए कामना कर रहा हूं कि वह शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ हो जाएं। मैं उनको लेकर बहुत परेशान है।’

आपको बता दें कि डीएमएक्स को एल्बम ‘एंड दैन दैअर वॉज एक्स’ से बहुत लोकप्रियता प्राप्त हुई थी। उन्हें कई बार ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया था। डीएमएक्स ने सिंगिंग के अतिरिक्त अभिनय भी किया है। उन्होंने रोमियो मस्ट डाई, क्रैडल 2 द ग्रेव, डीएमएक्स सोल ऑफ मैन में काम किया है। डीएमएक्स का लास्ट एल्बम अनडिसप्यूटिड वर्ष 2012 में रिलीज हुआ था।

शॉकिंग! ‘हैरी पॉटर’ से जुड़े इस मशहूर सुपरस्टार ने दुनिया को कहा अलविदा

जैकी चैन के पास 2015 में इतनी सम्पति होने का लगाया गया था अनुमान

मारिया कैरी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -