नशे की लत ऐसी लगी कि करने लगी ऐसा काम...

Feb 25 2016 03:37 PM
नशे की लत ऐसी लगी कि करने लगी ऐसा काम...

आगरा. नशे की लत इस कदर लगी की जिसके लिए जिश्मफरोशी के बाजार में खुद को नीलम करने को तैयार. ताज नगरी के रेड लाइट एरिया कश्मीरी बाजार से बुधवार देर रात 5 लड़कियों को छुड़ाया. इनमें 4 नेपाल और एक कोलकाता की बताई जा रही है. हैरान करने वाली बात यह है की इन लड़कियों को एक साल पहले भी छुड़ाकर नारी संरक्षण गृह में भेजा गया था, लेकिन नशे की लत की वजह से इन्होने फिर देह व्यापर का रास्ता पकड़ लिया और सेक्स रैकेट चंगुल में फंस गईं. 

रिहा की गई नेपाल की लड़की ने बताया की जब वह रिहा होने के बाद अपने परिवार के पास गई थी, लेकिन घरवालो ने उसे अपनी बेटी मानने से इनकार कर दिया. नशे की लत के कारण उसे घबराहट और बेचैनी होती थी. इंजेक्‍शन के लिए दोबारा उसे देह व्यापर में जाना पड़ा. वहीं, कोलकाता की लकड़ी का कहना है, मैं बहुत परेशान हूं. सेक्‍स रैकेट के लोग उसे बार-बार यहां ले आते हैं. 

छत्‍ता थाना के सीओ बीएस त्‍यागी ने जानकारी देते हुए बताया, नेपाल की लड़कियों को एक साल पहले भी छुड़ाया गया था. लेकिन कोठे पर दिए जाने वाले नशे के इंजेक्शन की लत के कारण इन्‍हें दोबारा वापस आना पड़ा. यह मामला बहुत गंभीर. लड़कियों को दिए जाने वाले इंजेक्शन की जांच की जा रही है. साथ ही कार्यवाही में 3 संचालिकाओं और 2 कस्‍टमरों को गिरफ्तार किया गया है.