जम्मू में ड्रग्स तस्करों की धरपकड़
जम्मू में ड्रग्स तस्करों की धरपकड़
Share:

जम्मू. जम्मू क्षेत्र में पुलिस ने ड्रग्स तस्करों को पकड़ने में बड़ी सफलता पाई है. जम्मू के तीन जिलों से पुलिस ने हेरोइन और गांजा के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आज बताया कि जम्मू कश्मीर के पुंछ, जम्मू और ऊधमपुर जिलों में कल जांच अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान गिरफ्तारियां कर हेरोइन और गांजा के साथ छः लोगो को पकड़ा गया. अधिकारी ने अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के निवासी अब्दुल राशिद और मुश्ताक अहमद को जम्मू में आयुर्वेदिक चौक से गिरफ्तार किया और उनके पास से एक किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया.

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान एक अन्य मामले में पंजाब के रविका और गुरदीप सिंह को 10 ग्राम हेरोइन के साथ बलोल पुल इलाके से पकड़ा गया. अधिकारी ने बताया कि ऊधमपुर में बरैन से रणबीर सिंह उर्फ रामबो को छह ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आशंका जताई है कि वह क्षेत्र में सक्रिय तस्करी गिरोह का सदस्य है. उन्होंने बताया कि पुंछ में कमर हुसैन को 540 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

महाराष्ट्र पुलिस ने 7 नक्सली मार गिराए

सिनेमा हॉल में किशोरी से गैंगरेप

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -