ड्रग केस: ईडी के सामने पेश हुए तेलुगु अभिनेता रवि तेजा

तेलुगु फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता रवि तेजा गुरुवार को हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए, 2017 में शहर में जब्त किए गए एक हाई-एंड नशीले पदार्थों के नेटवर्क की चल रही मनी-लॉन्ड्रिंग जांच के तहत पेश हुए। रवि तेजा उन दस टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म उद्योग) अभिनेताओं और निर्देशकों में से एक हैं जिन्हें ईडी ने बुलाया है। अब तक, केंद्रीय एजेंसी ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ, अभिनेत्री चार्मी कौर और रकुल प्रीत सिंह, और अभिनेता नंदू और राणा दग्गुबाती से सुना है।

ईडी ने एक संगीतकार केल्विन मैस्करेनहास से भी पूछताछ की, जो 2 जुलाई, 2017 को तेलंगाना के निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग द्वारा हिरासत में लिए गए तीन-व्यक्ति समूह का हिस्सा था, कथित तौर पर रैकेट के हिस्से के रूप में नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए। लिसेर्जिक एसिड डायथाइलैमाइड (एलएसडी) और मेथिलेंडियोक्सी-मेथामफेटामाइन जैसे उच्च अंत वाले नशीले पदार्थों की आपूर्ति योजना (एमडीएमए) का हिस्सा था।

वही कई मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप दायर किए गए थे, और 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिसमें एक अमेरिकी नागरिक, जो नासा के पूर्व एयरोस्पेस इंजीनियर, एक डच नागरिक, एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक और क्षेत्र में बहुराष्ट्रीय निगमों के लिए काम करने वाले सात बी.टेक डिग्री धारक थे। घोटाले के सिलसिले में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ के दौरान टॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों की पहचान उजागर हुई।

श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति ट्रस्ट के फेस्टिवल हेड पुनीत बालन द्वारा हुई दूसरे ऑनलाइन महोत्सव की घोषणा।

इस मशहूर अभिनेत्री को अज्ञात लोगों से मिल रही है धमकियां, की थी ये बड़ी गलती

दिल्ली ने गणेश चतुर्थी के सार्वजनिक समारोहों पर लगाया प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -