ड्रग केस: धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार, घर से मिले थे ड्रग्स
ड्रग केस: धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार, घर से मिले थे ड्रग्स
Share:

मुंबई: सुशांत सिंह मौत मामले के साथ जुड़े ड्रग केस में NCB सख्ती के साथ एक के बाद एक ड्रग पेडलरों और बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कस रही है। इस मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद के नाम का भी खुलासा हुआ है। जिसे NCB ने पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया है। खबरें हैं कि क्षितिज के घर से ड्रग्स पाया गया है।

क्षितिज की कुछ तस्वीरें मीडिया में आई थीं। जिसमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े नज़र आ रहे थे। इन्हीं तस्वीरों के आधार पर क्षितिज को संदेह के दायरे में रखा गया था। इसी शक के आधार पर NCB भी इन्हें आधार बनाकर क्षितिज से शुक्रवार के बाद शनिवार को भी पूछताछ की थी। शुक्रवार को NCB ने कंपनी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज के घर की तलाशी ली और फिर उसे अपने साथ एनसीबी कार्यालय ले गई। क्षितिज का नाम पहले से गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पैडलर अंकुश अरनेजा के बयान में आया है और दोनों के काफी अच्छे संबंध हैं।

वहीं शनिवार का दिन ड्रग्स मामले में बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि आज NCB दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से सवाल-जवाब कर रही है। साथ ही इस मामले में बड़ी जानकारी सामने आने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

बेटी की तस्वीर शेयर कर अक्षय और ट्विंकल ने किया बर्थडे विश

एनसीबी पूछताछ के दौरान दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात

सूरज पंचौली ने अपनी माँ की सेहत को लेकर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -