Drug Case: ड्रग पेडलर के संपर्क में थे आर्यन खान, बढ़ सकती हैं शाहरुख़ के बेटे की मुश्किलें

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है. आर्यन खान के वकील अमित देसाई, सतीश मानश‍िंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी अदालत पहुंच चुके हैं. NCB ने आर्यन खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका पर अपना जवाब दायर कर दिया है.

NCB ने रिमांड में कहा कि इस मामले में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जर‍िए नहीं समझा जा सकता है. NCB ने कहा कि भले ही आर्यन के पास ड्रग्स ना मिली हो, मगर वे पेडलर के संपर्क में थे. ये बड़ी साजिश है और इसकी जांच आवश्यक है. आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का इल्जाम लगा था और यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से मिला था. विदेशों में ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर NCB की छानबीन जारी है. आज की सुनवाई में आर्यन खान के अलावा नुपूर सार‍िका, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अव‍िन साहू, आच‍ित और मोहक जसवाल की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होगी.   

बता दें कि ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में कैद हैं. उनकी जमानत पर उनके वकील बीते काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ ना कुछ रोड़ा अटका देती है. 11 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी. अब आज उनकी जमानत को लेकर क्या फैसला आएगा इसका सभी को इंतजार है. 

लंदन से सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने समीर वानखेड़े का जताया आभार, जानिए क्यों?

आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले शाहरुख से पिता सलीम संग मिलने पहुंचे सलमान

एक बार फिर रणवीर सिंह के लुक ने खिंचा लोगों का ध्यान, इस अंदाज में आए नजर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -